Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Congress राज में विकास के नए आयाम कायमः किरनेश जंग

Congress राज में विकास के नए आयाम कायमः किरनेश जंग

- Advertisement -

कहा, पांवटा का विकास भी चरम सीमा पर

kirnesh jung: पांवटा। कांग्रेस के प्रयासों और  राजा वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में चल रही प्रदेश सरकार ने प्रदेश में विकास के नए आयाम कायम किए हैं। वहीं पिछले 4 सालों में पांवटा का विकास भी चरम सीमा पर है। यह बात पांवटा के स्थानीय विधायक किरनेश जंग ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यों की चाहे जितनी भी आलोचना की जाए लेकिन सत्य और विकास सबके सामने है। उन्होंने पांवटा में जनता के द्वार अभियान शुरू किया है।

जिसके तहत वार्ड नं 3 के आदर्श कालोनी के लोगों की समस्याओं को जाना। उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर जन समस्याएं सुनीं। वहीं अधिकत्तर समस्याओं को विधायक ने सम्बन्धित विभाग के अधिकारिय़ों को दिशा-निर्देश देकर मौके पर ही निपटा दिया। इसके साथ ही विधायक किरनेश जंग ने पिछले 4 साल के अपने कार्यकाल में पांवटा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के और उपलब्धियों बारे में जनता को  विस्तार से बताया।


विधायक ने क्षेत्र के लोगों से कहा कि वे अपने किसी भी काम के लिए उन्हें कभी भी फोन कर सकते हैं या मिल सकते हैं। उनकी समस्या का तुरंत हल किया जाएगा। उधर, वार्ड नं0 3 के आदर्श कालोनी निवासी नरेश, गिरीराज, ओमप्रकाश आदि ने बताया कि उनके क्षेत्र में काफी वर्षों से पानी व सड़क की समस्या थी, जिसे विधायक ने बोर वेल लगवाकर व सड़कें पक्की करवाकर दूर किया। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, चन्द्रमोहन, पार्षद धनबीर कपूर, विशाल वालिया, शीश्पाल, रणजीत कौर, शिवकुमार, रोहित चौधरी, समीर शर्मा आदि सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता साथ रहे।

Rajiv Gandhi पंचायती राज संगठन एक Political Organization

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है