Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

बिफरे MLA: पहले शिवरात्रि मेले में बुलाया Chief Guest, फिर कर दिया मना

बिफरे MLA: पहले शिवरात्रि मेले में बुलाया Chief Guest, फिर कर दिया मना

- Advertisement -

इंदौरा। स्थानीय विधायक ने शिव मंदिर काठगढ़ कमेटी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कमेटी को कार्यशैली व मेले की नाकाफी तैयारियों को लेकर आड़े हाथ लिया और अनदेखी का आरोप लगाया है। विधायक मनोहर धीमान ने शिव मंदिर काठगढ़ कमेटी पर आरोप लगाते  हुए कहा कि कमेटी ने उन्हें शिव मंदिर काठगढ़ में शिवरात्रि मेले पर मुख्यातिथि के रूप में आने का न्योता दिया था, जिसके कार्ड भी छपवा दिए गए, किन्तु कमेटी ने गहरी साजिश के तहत मुझे न बुलाकर आनन-फानन में वनमंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी को न्योता दे डाला और मुझे नजरअंदाज कर मुख्यातिथि के रूप में आने के लिए मना कर दिया गया। मंदिर कमेटी ने शिवरात्री पर्व को गहरी रची हुई साजिश के तहत राजनीति की भेंट चढ़ा दिया।  वहीं, शिवरात्रि के पर्व पर की गई तैयारियों को लेकर कमेटी पर बिफरे विधायक ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था और मंदिर में लगी आसपास की दुकानों से कमेटी ने पैसा तो एकत्रित कर लिया, किन्तु श्रद्धालुओं के लिए किसी भी तरह की कोई सुविधा मुहैया न करवा पाए मात्र पैसा इकट्ठा कर शिवरात्रि पर्व को राजनीति की भेंट चढ़ा दिया।


  • विधायक मनोहर धीमान ने शिव मंदिर काठगढ़ कमेटी के खिलाफ खोला मोर्चा
  • कमेटी की कार्यशैली व मेले की नाकाफी तैयारियों को लेकर लिया आड़े हाथ
  • शिव मंदिर काठगढ़ मेला कमेटी ने विधायक मनोहर धीमान के आरोपों को नाकारा

विधायक मंदिर में ट्रैफिक के जाम में करीब 1 घंटे तक फसे रहे और खुद गाड़ी से नीचे उतरकर लगे हुए जाम को खुलवाने की कोशिश करते रहे। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी  आनन-फानन में मौका पर पहुंचे और विधायक की गाड़ी को ट्रैफिक जाम से निकलवाया। विधायक ने मंदिर कमेटी पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि डीसी कांगड़ा और एसडीएम नूरपुर को शिव मन्दिर काठगढ़ में शिवरात्रि मेले पर एकत्रित हुई धनराशि और वर्षो से काठगढ़ मंदिर में चढ़े चढ़ावे का पूरा लेखा-जोखा जांच उसकी रिपोर्ट सरकार के समक्ष पेश करने को कहा गया है और जो भी पैसा सरकारी भूमि से कमेटी ने मेले में लगी हुई दुकानों झूलों और पार्किंग से एकत्रित किया है, उसका पूरा रिकॉर्ड प्रशासन से मांगा जाएगा।


वहीं, काठगढ़ मंदिर कमेटी के अध्यक्ष ओम प्रकाश कटोच ने  विधायक द्वारा लगाए जा रहे कमेटी के प्रति आरोपों को निकारा है। उन्होंने कहा कि कमेटी ने मेले से संबंधित हर बात की बातचीत उनसे की। मेले में मुख्यतौर पर ना आना और क्यों ना आना यह विधायक को ही मालूम होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है