×

ANURAG @ वीरभद्र, रोजी-रोटी कमाने वालों की कर डाली INSULT

ANURAG @ वीरभद्र, रोजी-रोटी कमाने वालों की कर डाली INSULT

- Advertisement -

ऊना। विधायक रविन्द्र रवि पर सीएम वीरभद्र सिंह की टिप्पणी को लेकर अनुराग ठाकुर ने वीरभद्र सिंह को आड़े हाथों लिया है। अनुराग ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह की टिप्पणी से विधायक ही नहीं दुकानदारों का भी अपमान हुआ है, इसलिए सीएम को दुकानदारों से माफ़ी मांगनी चाहिए। ऊना पहुंचे अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रविंद्र रवि पर टिप्पणी कर वीरभद्र सिंह ने सिर्फ एक चुने हुए विधायक का ही अपमान नहीं किया, बल्कि ईमानदारी के साथ रोजी रोटी कमाने वाले दुकानदारों को भी बेइज्जत कर डाला है। उन्होंने कहा कि रविंद्र रवि एक लोकप्रिय और सम्माननीय विधायक हैं।


  • विधायक रविन्द्र रवि पर की टिप्पणी को लेकर साधा निशाना
  • बोले, सीएम को सभी दुकानदारों से माफ़ी मांगनी चाहिए

उनकी लोकप्रियता से वीरभद्र सिंह को जलन है और रोज बचकाना बयान देना उनकी आदत बन गई है। वहीं अनुराग ने केंद्रीय बजट में हिमाचल में रेल नेटवर्क को मिले बजट पर ख़ुशी व्यक्त की है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में खुद को सत्ता से दूर होता देख घोटाले करने में जुट गई है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तीनों जिला रेल लाइन से जुड़ने वाले हैं। बजट में नंगल-तलवाड़ा रेल लाइन के लिए 100 करोड़ रुपए, भानुपली-लेह रेल लाइन के लिए 250 करोड़ रुपए और ऊना-हमीरपुर के लिए नई रेल बिछाने को 2850 करोड़ मंजूर हुए हैं। केंद्र सरकार ने एनएच के बाद रेल लाइनों का तोहफा हिमाचल को दिया है। वहीं, अनुराग ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश से कांग्रेस के जाने का समय आ गया है और लोग अब प्रदेश में सकारात्मक सोच वाली सरकार चाहते हैं।

ऊना में सांसद का नागरिक अभिनंदन

बीजेपी व समाजिक संस्थाओं ने ऊना-हमीरपुर रेल लाइन की सैद्धांतिक मंजूरी दिलाने व अंब-दौलतपुर लाइन के लिए 100 करोड़ का बजट स्वीकृत करवाने पर हमीरपुर के सांसद का नागरिक अभिनंदन किया। विश्राम गृह ऊना में आयोजित समारोह में 11 विभिन्न संस्थाओं ने फूल मालाएं, पुष्प गुच्छ व शॉल टोपी देकर सम्मानित किया। संस्थाओं ने अनुराग से आग्रह किया कि मंजूरी के बाद कि औपचारिकताओं को भी जल्द पूर्ण कर इस रेल लाइन का काम शुरू करवाया जाए। अनुराग ने कहा कि जल्द ही रेल मंत्रालय से इसकी अगामी कार्रवाई शुरू करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि ऊना रेलवे का जंक्शन बनेगा और अगले वर्ष तक दौलतपुर चौक में रेल लाइन पहुंच जाएगी। इस मौके पर जिला बीजेपी, ऊना मंडल बीजेपी, कुटलैहड़ बीजेपी, जिला बीजेपी युवा मोर्चा, ऊना मंडल युवा मोर्चा, बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ व बीजेपी किसान मोर्चा आदि के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है