Expand

रायजादा का ऐलान, Una विस में जनसेवा के लिए बनेगा एक Trust, कार्य शुरू

रायजादा का ऐलान, Una विस में जनसेवा के लिए बनेगा एक Trust, कार्य शुरू

ऊना। सदर विधानसभा क्षेत्र में जनता की सेवा के लिए ट्रस्ट बनाया जाएगा। यह बात सदर के विधायक सतपाल रायजादा ने छत्तरपुर टाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। रविवार को विधायक बनने के बाद पहली बार छत्तरपुर पहुंचे रायजादा का कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सतपाल रायजादा ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ विधायक बनाया है, उस पर खरा उतरूंगा। उन्होंने कहा कि जनसेवा के लिए एक ट्रस्ट बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है, जिसकी औपचारिकताएं जल्द पूर्ण कर ली जाएंगी।

इस ट्रस्ट में अपने हिस्से से राशि डालूंगा और इसके माध्यम से सदर विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंदों की मदद करने का काम किया जाएगा। कोई गरीब पढ़ाई से वंचित न रहे, गरीब कन्या की शादी, बीमारी के लिए मदद सहित अन्य जनता के कार्य ट्रस्ट के माध्यम से किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे जनता ने आपार समर्थन दिया है और जनता के हितों के लिए हर संभव आवाज उठाउंगा। रायजादा ने कहा कि मैंने चुनावों में वादा किया था कि जनसेवा के लिए समर्पित रहूंगा, उसी को पूरा करने के लिए ट्रस्ट का पहला कदम बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि सदर हलके का समग्र विकास हो, इसके लिए सरकार के समक्ष व विधानसभा के अंदर आवाज उठाउंगा और जनता के सहयोग से सदर हलके में विकास के नए आयाम स्थापित करने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि जनता के जनादेश के लिए सदैव ऋणि रहूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे जनता ने सिर आंखों पर बिठाया है और मैं जनता के बीच रहकर एक सेवादार के रूप में काम करने की कोशिश करूंगा और जनता के सुझावों का सदैव स्वागत रहेगा। इस अवसर पर ऊना ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष हजारी लाल धीमान सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। 

Lohri व मकर संक्रांति मनाने घर आए Nadda, बधाई देने वालों का लगा तांता

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है