Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

MLSM कॉलेज सुंदरनगर के नाम रही इंटर कॉलेज क्रिकेट चैंपियनशिप की ट्रॉफी

MLSM कॉलेज सुंदरनगर के नाम रही इंटर कॉलेज क्रिकेट चैंपियनशिप की ट्रॉफी

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला आखिरकार एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने आठ साल बाद अपने नाम कर लिया। एमएलएसएम कॉलेज के खेल मैदान में हुए फाइनल मुकाबले में एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने डीएवी कॉलेज कांगड़ा को रोमांचक मुकाबले में 8 रन से हराकर इंटर कॉलेज क्रिकेट चैंपियनशिप 2019 की ट्रॉफी अपने नाम की।


MLSM कॉलेज के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 133 रन बनाए जिसमें गिरीश ने 40 शुभम ने 25 और अभिषेक ने 19 रनों का योगदान दिया। डीएवी कांगड़ा की तरफ से जतिन 3 और विवेक ने दो विकेट झटके, 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतीरी डीएवी कांगड़ा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन ही बना सकी जिस कारण ये मुकाबला एमएलएसएम ने 8 रनों से जित लिया। कांगड़ा की तरफ से अमन ने 31 व जतिन ने अपनी टीम के लिए 30 रनों का योगदान दिया और एमएलएसएम की और से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने 3 चंदन ने 2, शुभम और कर्ण ने एक-एक विकेट झटका।

मैच के समापन समारोह में डायरेक्टर टेक्निकल एजुकेशन शुभकरण ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी दे कर समानित किया। इस मौक़े पर उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ी देश का भविष्य है उन्हें नशे से दूर रहकर खेलों में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। वहीं, एचपीसीए के अंपायर सरित शर्मा, नवीन व स्कोर सुनील शर्मा ने भी अपना अहम योगदान दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है