Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,504,534
मामले (भारत)
229,927,024
मामले (दुनिया)

सुंदरनगर में पकड़ा Mobile चोरी का आरोपी, तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

सुंदरनगर में पकड़ा Mobile चोरी का आरोपी, तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

- Advertisement -

सुंदरनगर। पुलिस (Police) ने मोबाइल (Mobile) चोर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस (Police) ने पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीते रोज सुंदरनगर पुलिस थाना में जवाहरलाल नेहरू इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले एक युवक द्वारा उसका मोबाइल फोन उसके चतरोखड़ी स्थित कमरे से चोरी होने को लेकर मामला दर्ज करवाया गया था। इस पर जांच अधिकारी ललित कुमार द्वारा मामले में गहन जांच के दौरान विशाल उर्फ कलाकार (19) पुत्र कृष्ण चंद निवासी हरिपुर डाकघर ललित नगर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी को हिरासत में लिया गया। आरोपी युवक पर कुल्लू (Kullu) जिला के बंजार और मंडी के पंडोह में भी चोरी के मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: साइबर क्राइम से निपटने को Investigation Officers के लिए नया मैनुअल तैयार

वहीं, मामले में हिरासत में लिए गए आरोपी विशाल को गुरुवार को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर-2 सुंदरनगर विशाल तिवारी की अदालत में पेश किया गया। जहां से न्यायालय द्वारा आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से कई अन्य मामलों में चोरी किए हुए मोबाइल फोन बरामद करने को लेकर जांच की जाएगी।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस टीम (Sundernagar Police Team) को क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर विशाल को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। उन्होंने कहा कि न्यायालय द्वारा आरोपी को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड (Police Remand) के दौरान आरोपी से गहन पूछताछ कर अन्य मामलों में भी रिकवरी की जाएगी। गुरबचन सिंह ने कहा कि आरोपी को दोबारा 15 फरवरी को दोबारा न्यायालय (Court) के समक्ष पेश किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है