Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

जनाब…कुछ तो हैं मोदी के Nadda की तारीफ के मायने

जनाब…कुछ तो हैं मोदी के Nadda की तारीफ के मायने

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी की बिलासपुर के लुहणू मैदान में हुई बीजेपी की आभार रैली में भारी भीड़ जुटी थी। इस भीड़ देख मोदी भी खुश थे और इसका जिक्र उन्होंने अपने भाषण में भी किया। मोदी ने अपने भाषण में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा की भी जमकर तारीफ की और कहा कि नड्डा के नेतृत्व में इंद्रधनुष योजना में देश के बच्चों के टीकाकरण की एक और मुहिम अगले सप्ताह चलेगी।  मोदी के भाषण में नड्डा की तारीफ क्या हुई, रैली में जुटे लोगों ने खूब तालियां बजाई। मोदी ने एक बार नहीं बल्कि कई बार नड्डा का जिक्र अपने भाषण में किया। नड्डा के गृह जिले में तारीफ होती देख कार्यकर्ता भी जोश में आ गए और वे तालियां पीटने लगे। मोदी द्वारा नड्डा की पीठ ठोकने के बाद रैली में चर्चा गर्म हो गई कि आगे किया होने जा रहा है। क्या नड्डा के गृह हलके में होने के कारण उनकी पीठ थपथपाई गई है या फिर ये कोई भविष्य की संकेत है। कारण चाहे जो हो, लेकिन इस रैली ने बीजेपी के भीतर नई चर्चा को जरूर जन्म दे दिया है। वहीं मोदी के भाषण में किसी अन्य नेता का कोई जिक्र नहीं था। न नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल का जिक्र हुआ और न ही किसी अन्य नेता का।

बीजेपी के भीतर भ्रम, कौन होगा सीएम का चेहरा

विधानसभा चुनाव की दहलीज पर खड़े हिमाचल में बीजेपी के भीतर इसी बात को लेकर भ्रम बनी हुआ है कि उनके सत्ता में जाने पर सीएम का चेहरा कौन होगा। एक तरफ नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल इस पद के प्रबल दावेदार हैं, वहीं नड्डा भी दौड़ में खड़े दिखते हैं। यह उनकी राज्य में सक्रियता से पता चलता है। लेकिन अभी तक बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने इस मुद्दे पर अपने पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन पीएम मोदी का अपनी कैबिनेट के मंत्री की खुलकर तारीफ करना काफी कुछ कहता है।


मोदी वीरभद्र पर साध रहे थे निशाना, इंडोर स्टेडियम में ही मौजूद थे सीएम

आज लुहणू मैदान में जब बीजेपी की रैली हो रही थी, उस वक्त सीएम वीरभद्र सिंह वहीं मैदान के साथ बने इंडोर स्टेडियम में ही मौजूद थे। इस स्टेडियम में एम्स की शिलान्यास हुआ था और आईआईआईटी का शिलान्यास के साथ साथ कंदरोड़ी में स्टील प्लांट का उद्घाटन किया गया था। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में राज्यपाल आचार्य देवव्रत, सीएम वीरभद्र सिंह समेत कांग्रेस सरकार के दो मंत्री और एक विधायक मौजूद थे। ये कार्यक्रम पूरा होने के बाद वहीं रुके थे, क्योंकि उन्हें फिर पीएम मोदी को विदा भी करना था। पीएम के पार्टी की रैली में जाने कारण उन्हें वहीं पर इंतजार करना था।

ऐसे में रैली में पीएम मोदी द्वारा राज्य सरकार और सीएम पर किए हमलों को अपने कानों से सुनना पड़ा। मोदी ने वहां कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि हिमाचल के सीएम ही बेल पर नहीं हैं बल्कि पूरी कांग्रेस ही बेल पर है। कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष भी नेशनल हेराल्ड मामले में बेल पर हैं। मोदी के ये बोल सीएम और अन्य नेताओं ने भी सुने हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है