Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

MODI की रैली को SPG ने डाला डेरा, सरकार भी हुई एक्टिव

MODI की रैली को SPG ने डाला डेरा, सरकार भी हुई एक्टिव

- Advertisement -

Modi Rally: शिमला।  पीएम नरेंद्र मोदी के शिमला दौरे को लेकर जहां एसपीजी ने यहां डेरा डाल दिया है, वहीं हिमाचल सरकार भी सक्रिय हो गई है। प्रदेश सरकार पीएम के दौरे को लेकर पूरी तरह से हरकत में आ गई है। पुलिस सुरक्षा से लेकर जीएडी और पर्यटन विभाग और नगर निगम के अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं।  पीएम मोदी के शिमला दौरे से पहले उनकी सुरक्षा करने वाली एसपीजी की टीम यहां पहुंच गई है।

एसपीजी की टीम ने उन तमान जगहों पर जाकर सुरक्षा का जायजा लिया, जहां-जहां पीएम ने जाना है। पीएम मोदी 27 अप्रैल को दिल्ली से शिमला एयरपोर्ट जुब्बडहट्टी पर लैंड करेंगे। वहां पर उड़ान योजना को लांच करने के बाद वे जुब्बडहट्टी से अनाडेल मैदान को हैलिकॉप्टर से आएंगे। अनाडेल मैदान से वह रिज मैदान को सड़क मार्ग से आएंगे। एसपीजी की टीम इन तमाम जगहों पर जाकर सुरक्षा को जांच रही है।


Modi Rally:रिज मैदान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में होगी रिकार्डिंग

उधर, पीएम मोदी के शिमला दौरे में ब्लैक कैट कमांडो सुरक्षा व्यवस्था में तैनात होंगे। यही नहीं, पीएम की सुरक्षा के लिए करीब तीन हजार पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया जाएगा। पीएम मोदी चार स्तरीय सुरक्षा घेरे में रिज मैदान तक पहुंचेंगे। पीएम की सुरक्षा घेरे के अंदर एसपीजी के कमांडों मोर्चा संभालेंगे।

दूसरे सुरक्षा घेरे में पुलिस अधिकारी, फिर पुलिस जवान और गृहरक्षक सुरक्षा जवान तैनात होंगे। यही नहीं, पीएम की सुरक्षा व्यवस्था के लिए बम निरोधक दस्तों सहित घुड़सवार दल और खोजी कुत्ता दल भी तैनात रहेंगे। रिज मैदान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरे आयोजन की रिकार्डिंग की जाएगी। इससे सभी पर नजर रहेगी। आयोजन स्थल पर ई-नैट से जुड़े कैमरों से निरीक्षण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: – मोदी की रैली से होगा विस चुनावों का शंखनाद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है