Expand

मोदी की रैली में पानी की बूंद-बूंद को तरस जाएगी भीड़

मोदी की रैली में पानी की बूंद-बूंद को तरस जाएगी भीड़

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। पीएम नरेंद्र मोदी मंडी रैली के दौरान थ्री टायर सुरक्षा घेरे में होंगे। मंच के साथ व आसपास एसपीजी कमांडो, उसके बाद सीआईडी और तीसरे चरण में पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा के लिए तैनात किया जाएगा। वहीं, रैली में आम जनता को भी कई बंदिशों से गुजरना पड़ेगा। रैली में आम जनता सहित कोई भी पानी की बोतल तक लेकर अंदर नहीं जा सकेगा। न ही खाने पीने का सामान अंदर ले जाने की अनुमति मिलेगी। वहीं महिलाएं व अन्य लोग बड़े पर्स, बैग भी अंदर लेकर नहीं जा सकेगी।

  • रैली स्थल पर नहीं होगी पानी की बोतल ले जाने की इजाजत
  • थ्री टायर सुरक्षा घेरे में होंगे मोदी, मंडी शहर की सभी सीमाओं को किया गया सील
  • हर आने जाने वाले पर रखी जा रही है पैनी नजर, मंडी पड्डल तक को 13 सेक्टर में बांटा गया

modi-2इसके साथ ही कुछ मामलों में मोबाइल फोन छोड़ कर अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स आईटम, कैमरा, वीडियो कैमरे, सिक्के और किसी भी प्रकार का ज्वलनशील पदार्थ अंदर ले जाने की अनुमति नहीं मिलेगी। एंट्री गेट पर सुरक्षा कर्मी पूरी बारिकी से जनता की तलाशी लेंगे और उसके बाद सुरक्षा व जांच उपकरणों के बीच से गुजरने के बाद रैली स्थल में प्रवेश हो सकेगा। वहीं 1500 से अधिक जवान मोदी की रैली स्थल व अन्य जगहों पर तैनात रहेंगे। जो कि सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही ट्रेफिक और अन्य कानून व्यवस्था को संभालेगा। वहीं इसके साथ पड्डल मैदान के आसपास की सभी पहाडियों, टारना मंदिर और ऐसी ऊंची इमारतों व जगहों पर पुलिस के सुरक्षा कर्मी हथियारों के साथ तैनात होंगे। जो कि हर गतिविधि पर नजर रखेंगे।

जनसभा पंडाल में भी बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी व सिविल वर्दी में भी पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। जो कि हर व्यक्ति पर नजरmodi1 रखेंगे। वहीं रैली में सुरक्षा व्यवस्था व ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अब 1500 के लगभग पुलिस कर्मी मंडी पहुंच चुके हैं। आईजी मंडी अजय यादव ने सभी पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को रैली के संबंध में उनकी ड्यूटी से अवगत करवा दिया है। उन्होंने बताया कि सुंदरनगर से मंडी पड्डल तक को 13 सेक्टर में बांटा गया है। उन्होंने कहा कि जिला के सभी प्रवेश द्वारा पर नाके लगाए जा चुके हैं। हर प्रकार की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने रैली के संबंध में अन्य सभी प्रकार के प्रबंध पूरे कर लिए हैं। आईजी अजय कुमार यादव ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग इस प्रकार का कोई भी सामान रैली स्थल  पर न लेकर आए।

https://youtu.be/VAz0dUo6RyY

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है