×

मोहाली से भागी शादीशुदा महिला साथी सहित Chintpurni में धरी, आशिक फरार

मोहाली से भागी शादीशुदा महिला साथी सहित Chintpurni में धरी, आशिक फरार

- Advertisement -

ऊना। चिंतपूर्णी (Chintpurni) में मोहाली पुलिस ने घर से भागी हुई शादीशुदा महिला को एक साथी सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं, महिला का आशिक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। चिंतपूर्णी-भरवाईं सड़क पर पुलिस और महिला व दो युवकों के बीच भागमभाग का खेल काफी देर तक चलता रहा। चिंतपूर्णी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह के समय चरणजीत कौर के पति जसविंदर सिंह ने मोहाली के सकडोला थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पत्नी चरणजीत कौर अपने आशिक और उसके साथी के साथ फरार हो गई है।


यह भी पढ़ें: दौलतपुर चौक की खड्ड में मिली लाश, नहीं हो पाई पहचान

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जब पुलिस ने महिला के काल डिटेल खंगाली तो पाया कि महिला की बात फोन पर लगातार कपूरथला के युवक जसविंदर के साथ हो रही है। इसके बाद पुलिस ने जसविंदर की काल डिटेल जांची। जसविंदर की लोकेशन चिंतपूर्णी की आ रही थी। फिर मोहाली पुलिस महिला और उसके आशिक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए चिंतपूर्णी पहुंची।

इसकी सूचना चिंतपूर्णी थाना प्रभारी जगबीर सिंह को दी। चिंतपूर्णी थाने से पुलिस के जवानों को मोहाली पुलिस टीम के साथ भेजा गया। जब पुलिस की टीम भरवाईं से चिंतपूर्णी की तरफ जा रही थी तो उसके पति जसविंदर सिंह ने अपनी पत्नी को पहचाना। उसके साथ दो व्यक्ति जसपाल सिंह व सुखविंदर सिंह निवासी कपूरथला भी थे। वह भरवाईं की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने महिला और सुखजिंदर सिंह को रेही में बने पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया, जबकि जसपाल सिंह मौके का फायदा उठा कर डूहल बंगवाला के जंगलों की तरफ फरार हो गया। मोहाली पुलिस टीम ने उसे पकड़ने की काफी कोशिश की पर वह गिरफ्त से बाहर निकल गया। चरणजीत कौर व पकड़े गए युवक को पुलिस मोहाली ले गई है। उधर, चिंतपूर्णी थाना प्रभारी जगबीर ठाकुर ने बताया कि एक शादीशुदा महिला को दो युवक भगाकर चिंतपूर्णी लाए हुए थे, जिसको लेकर मोहाली पुलिस ने मामला दर्ज किया हुआ था। महिला और एक युवक तो पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं, लेकिन एक युवक फरार हो गया हर जिसकी तलाश की जा रही है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है