Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Light-Camera-Action: बड़े पर्दे पर दिखेगी हिमाचल की वादियां

Light-Camera-Action: बड़े पर्दे पर दिखेगी हिमाचल की वादियां

- Advertisement -

सुंदरनगर के पवन शर्मा, कश्मीर के पत्थरबाजों पर बना रहे हैं फिल्म

Film Shooting: मंडी। प्रदेश की खूबसूरत वादियों जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। मंडी जिला के सुंदरनगर निवासी निर्देशक पवन शर्मा ने बड़े पर्दे पर प्रदेश की सुंदरता को दिखाने का बीड़ा उठाया है। पवन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ’’ब्रीणा’’ सराज घाटी में ही शूट की गई थी। इस फिल्म ने कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। यह सत्य घटना पर आधारित फिल्म थी, जिसे अमेरिका के न्यू जर्सी में हुए अंतरराष्ट्रीय वूमेन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। निर्देशक पवन शर्मा अब एक बार फिर से जंजैहली की हसीन वादियों को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए यहां पहुंचे हैं। इस बार वह कश्मीर में बसे ’’बकरवाल (गुज्जर)’’ समुदाय पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का नाम ’’मोहम्मद’’ रखा गया है।

यशपाल शर्मा फिल्म टयूबलाइट में भी अहम भूमिका में

फिल्म को प्रोडयूस कर रहे हैं राजस्थान के प्रोडयूसर रविंद्र सिंह राजवत और फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं यशपाल शर्मा। यशपाल शर्मा ने सलमान खान की अगले महीने आने वाली फिल्म टयूबलाइट में भी अहम भूमिका निभाई है। बकरवाल फिल्म में कश्मीर में पत्थरबाजों की कहानी बताई गई है और यह दर्शाने का प्रयास किया जा रहा है कि बकरवाल समुदाय किस प्रकार रोजाना आतंकवाद का सामना करता है। फिल्म में एक पिता अपने बेटे को आतंकवाद से लड़ने के लिए तैयार करता है। फिल्म के मुख्य कलाकार यशपाल शर्मा की मानें तो इस फिल्म में बकरवालों की एक सच्ची कहानी को दर्शाने का प्रयास किया गया है। 


जंजहैली की वादियों में हो रही शूटिंग

कश्मीर के आतंकवाद को लेकर बनने जा रही इस अहम फिल्म को जंजैहली की हसीन वादियों में फिल्माया जा रहा है, लेकिन फिल्म के निर्माता और निर्देशक शासन और प्रशासन से सहयोग न मिलने के कारण काफी नाराज हैं। फिल्म के निर्देशक पवन शर्मा की मानें तो उन्हें यहां पर न तो रहने के लिए स्थान मिल रहा है और न ही शूटिंग के लिए प्रशासन की तरफ से कोई सहयोग। एक साइट पर शूटिंग करने के लिए प्रतिदिन की दर से पांच हजार रुपए की डिमांड की जा रही है। पवन शर्मा के अनुसार यदि कम बजट में बनने वाली सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्मों को ही कोई सहयोग नहीं मिलेगा तो फिर प्रदेश के दुर्गम इलाकों को प्रमोट कर पाना भी काफी मुश्किल होगा।

Tubelight Trailer Release : सलमान के मासूम अंदाज के दीवाने हुए लोग

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है