×

मोहित ने 72 गेंदों में बनाए 300 रन, अब IPL में एंट्री का इंतजार

मोहित ने 72 गेंदों में बनाए 300 रन, अब IPL में एंट्री का इंतजार

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली के क्रिकेटर मोहित अहलावत ने ललिता पार्क में टी20 मैच में सिर्फ 72 गेंद में 39 छक्कों की मदद से नाबाद 300 रन की पारी खेली। लेकिन दिलचस्प ये रहा कि अपनी इस पारी के आखिरी 50 रन यानि 250 से 300 रनों तक पहुंचने का आंकड़ा उन्होंने महज़ 12 गेंदों में पूरा किया।


  • दिल्ली के लिए तीन प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले 21 साल के अहलावत मावी एकादश की ओर से फ्रेंड्स प्रीमियर लीग में फ्रेंड्स एकादश के खिलाफ खेल रहे थे। इस पारी से अहलावत की नजर अब बड़े मंच पर अपना जलवा बिखेरने की है।
  • मोहित ने ये पारी उस समय खेली है, जब आईपीएल 10 के लिए नीलामी होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में उन्हें खरीदने को लेकर आईपीएल टीम के मालिकों के बीच होड़ लग सकती है।

अपनी इस अद्भुत पारी में अहलावत ने 14 चौके भी जड़े, जिससे उनकी टीम ने 20 ओवर में दो विकेट पर 416 रन बनाए और मैच 216 रन से जीता। मोहित ने आईपीएल नीलामी के लिए अपना नाम भी भेजा है। मोहित ने कहा कि मैंने आईपीएल 10 की नीलामी के लिए अपना नाम भेजा है लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरी ये पारी आईपीएल नीलामी में टीम ऑनर्स का मेरी तरफ ध्यान आकर्षित करवा पाएगी या नहीं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है