Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

इंदौराः युवती से अश्लील हरकतें, विरोध करने पर सरिया मार किया लहूलुहान

इंदौराः युवती से अश्लील हरकतें, विरोध करने पर सरिया मार किया लहूलुहान

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। एक 20 वर्षीय युवती से रास्ता रोककर छेड़छाड़ (Molestation), अश्लील हरकतें व अभद्र गाली गलौच करने का मामला सामने आया है। युवती द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने सरिए का वार कर युवती को लहूलुहान कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़िता कॉलेज के बाद टीपी लगवाकर वापस आ रही अपनी बहन को लेने के लिए आगे तक जा रही थी। आरोपी ने उसका रास्ता रोककर उससे उक्त हरकतें कीं। शोर सुनकर अन्य लोग वहां आए, जिन्होंने उसे व उसकी बहन को आरोपियों से छुड़ाया। उन्होंने आपबीती अपने घर आकर सुनाई। इसके बाद परिजन पुलिस थाना इंदौरा आए। पुलिस ने पीड़िता की चिकित्सीय जांच करवाई व मामला दर्ज किया।


यह भी पढ़ें :- वायरल वीडियोः लात-घूंसों से ही नहीं डंडों से भी जमकर पीटा युवक

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। बताया कि वह कॉलेज गई अपनी बहन को लेने के लिए जा रही थी। आरोपी ने उसका रास्ता रोककर उससे अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा और जब उसने उसे ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया तो उसने सरिए से उसके चेहरे पर वार कर लहूलुहान कर दिया। इतने में पीड़िता की बहन भी वहां आ गई। इसी बीच आरोपी का भाई सोनू भी वहां पहुंच गया। उसने पीड़िता की बहन को भी थप्पड़ मारे। इतने में रास्ता होने के चलते व शोर होने के कारण अन्य लोग वहां आ गए, जिन्होंने उन्हें छुड़ाया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वे कॉलेज को इसी रास्ते से जाती है और भविष्य में उन्हें देख लेने की धमकी दी। एसएसपी संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर राज दविंद्र सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव मंड सनौर तहसील इंदौराके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है