Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Money Laundering Case : ईडी का बुलावा, भोरंज का सहारा

Money Laundering Case : ईडी का बुलावा, भोरंज का सहारा

- Advertisement -

  • मां चिंतपूर्णी में माथा टेक मंगल को वीरभद्र निकलेंगे भोरंज
  • कल दिन भर गगरेट विस क्षेत्र के बाद रात रूकेंगे भरवाई
  • मंगलवार शाम फिर से पहुंच जाएंगे जिला ऊना के प्रवास पर

Money Laundering Case : दिल्ली/शिमला। भोरंज की चुनावी बिसात पर सीएम वीरभद्र सिंह कदम रखने से पहले मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेकेंगे, उसके बाद ही वहां का रुख करेंगे। इस सबके बीच सीएम वीरभद्र सिंह को प्रर्वतन निदेशालय यानी ईडी का भी सोमवार के लिए बुलावा आया है। अति पुख्ता जानकारी बता रही है कि सीएम वीरभद्र सिंह ईडी के समक्ष पेश ना होकर कल यानी सोमवार को उना जिला के गगरेट विस क्षेत्र में जाएंगे। दिल्ली से मिले इनपुट के मुताबिक सीएम वीरभद्र सिंह ने भोरंज विस क्षेत्र में उपचुनाव की बात कहकर इस मर्तबा भी ईडी के समक्ष पेश ना होने का रास्ता ढूंढ लिया है।


क्योंकि ईडी वीरभद्र सिंह को Money Laundering Case में माह भर पहले भी बुला चुकी है पर उस वक्त दलील यह दी गई थी कि उनके साले अरुण सेन के बेटे आकांक्ष की मत्यु के चलते वह पेश नहीं हो सकते। उसके बाद अब फिर से ईडी ने वीरभद्र सिंह को सोमवार के लिए सम्मन किया है। यह अलग बात है कि इस मर्तबा उन्होंने भोरंज उपचुनाव की दलील दे डाली है।  इस वक्त तक की जानकारी तो यही बता रही है कि सीएम वीरभद्र सिंह कल यानी सोमवार को दिल्ली प्रर्वतन निदेशालय के समक्ष पेश ना होकर ऊना जिला के गगरेट विस क्षेत्र में रहेंगे।

इसे भी पढ़ेः CU पर Dharamshala व देहरा के लोगों को गुमराह कर रही GOVT

उसके बाद वह रात में भरवाईं ठहरेंगे, वहां से मंगलवार सुबह भोरंज विस क्षेत्र में दस्तक देंगे। वीरभद्र सिंह इससे पहले मां चिंतपूर्णी के दर पर माथा टेकने जाएंगे। उसके बाद ही वह भोरंज के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। भोरंज में मंगलवार का दिन बिताने के बाद वीरभद्र सिंह रात में वापस ऊना आ जाएंगे। याद रहे कि वीरभद्र सिंह को ईडी मनी लॉड्रिंग के उसी मामले में तलब कर रही है, जिसमें एलआईसी एजेंट आनंद चौहान बीते करीब दस माह से गिरफतार चल रहे हैं। अब देखना यह होगा कि अगर वीरभद्र सिंह सोमवार यानी कल दिल्ली में ईडी के  समक्ष पेश नहीं होते हैं तो ईडी का अगला रूख क्या रहता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है