Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Vikramaditya के बोलः Punjab में सरकार लाएंगे, Himachal में दोहराएंगे

Vikramaditya  के बोलः Punjab में सरकार लाएंगे, Himachal में दोहराएंगे

- Advertisement -

गिदड़वाहा। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने से अब कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि यहां की जनता ने दस साल में अकाली-बीजेपी गठबंधन से तौबा कर ली है। उन्होंने कहा कि पंजाब के साथ-साथ हिमाचल में स्थिति उलट है वहां पर सीएम वीरभद्र सिंह की सरकार रिपीट करने की तैयारी में है। क्योंकि इस वक्त वीरभद्र सिंह के नाम का प्रदेश में ढंका बज रहा है, उसी के दम पर कांग्रेस रिपीट करेगी।


  • कहा, पंजाब में अकाली-बीजेपी गठबंधन से तौबा कर चुकी है जनता
  • हिमाचल में सीएम वीरभद्र के नाम का लगातार बज रहा है ढंका
  • गिदड़वाहा में पार्टी प्रत्याशी अमरेंद्र राजा के लिए चलाया अभियान

विक्रमादित्य सिंह आज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी के गिदड़वाहा सीट से प्रत्याशी अमरेंद्र सिंह राजा के लिए प्रचार अभियान को आगे बढ़ाने पहुंचे हुए थे। इस दौरान वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर नवजोत सिंह सिद्धू व मनप्रीत बादल भी मौजूद थे। विक्रमादित्य सिंह की टीम पहले से गिदड़वाहा में मौजूद है। इस वक्त गिदड़वाहा में संजय ठाकुर, रणवीर राणा, यदोपति ठाकुर, विनोद जिंटा व पंकज ठाकुर बराबर प्रचार अभियान को आगे बढ़ाए हुए हैं। विक्रमादित्य ने कहा कि मैं बीते दिनों भी यहां आया हुआ था, उस दौरान आमजन के बीच में जाने का मौका मिला, उसी से पता चला कि लोग पंजाब में किन हालात में जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस सरकार के समय में आदमी को आदमी न समझा गया हो उस सरकार से जनता को क्या लेना-देना। उन्होंने कहा कि पंजाब की हालत यह हो गई है कि युवा नशे की लत के चलते परिवार-समाज से कटना शुरू हो गया है।


उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि वह करे तो क्या करे, क्योंकि यह सब अकाली-बीजेपी गठबंधन सरकार के वक्त ही हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में ही युवाओं को विशेष तौर पर फोकस करते हुए सब बाते साफ-साफ लिखी हैं। विक्रमादित्य का कहना है कि पार्टी ने यूं भी इस मर्तबा युवाओं को चुनावों में भी विशेष तवज्जो दिया है। हम सभी भी यहां इसलिए ही जुटे हैं कि इस प्रदेश की भलाई का काम कर सके जैसा कि हिमाचल में वीरभद्र सिंह की सरकार कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है