×

वही हुआः Kaul की मुर्दाबाद कराने वाले Girdhari को ले गई Police

वही हुआः Kaul की मुर्दाबाद कराने वाले Girdhari को ले गई Police

- Advertisement -

ललित। पधर। अनशन हो या आमरण अनशन हश्र उसका हमेशा वही होता है जो आज गिरधारी लाल का हुआ। जबरदस्त विरोध के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने पुलिस की मदद से गिरधारी को अनशन स्थल से उठा ही लिया। क्षेत्र की समस्याओं को लेकर गिरधारी 21 जनवरी से आमरण अनशन पर डटे हुए थे। शुक्रवार रात भी एसडीएम पुलिस बल के साथ गिरधारी लाल को उठाने आए थे पर उन्हें जनआक्रोश के आगे मुंह की खानी पड़ी थी, नारेबाजी के बीच अंततः खाली हाथ लौटना पड़ा था,  लेकिन आज गिरधारी को उठा ही लिया। इस दौरान वहां जुटी भीड़ ने कौल सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


  • शुक्रवार रात एसडीएम पुलिस बल लेकर आए थे उठाने
  • जनआक्रोश के बीच खाली हाथ पड़ा था लौटना, आज उठाया
  • 21 से क्षेत्र की समस्याओं को लेकर शुरू किया था अनशन

यह वही गिरधारी है, जिसके समर्थकों ने बीते दिनों स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर की गाड़ी रोककर उनके सामने ही मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। गिरधारी के समर्थक चाहते थे कि कौल आएं और बात करें।

बीती रात भी जब एसडीएम मौके पर आए थे तो उन्हें भी जबरदस्त नारेबाजी का सामना करना पड़ा था। गिरधारी ने आज क्षेत्र की समस्याओं को लेकर एक रैली अनशन स्थल पर ही रखी हुई थी। जिस वक्त रैली के लिए लोग जमा हो रहे थे ठीक उसी वक्त एसडीएम आशीष शर्मा वहां पुलिस बल के साथ पहुंचे और गिरधारी को उठाने लगे। इससे पहले वहां जुटी भीड़ के साथ उनका वाद-विवाद भी हुआ। इस दौरान वहां जुटी महिलाएं भी उग्र हो उठी, पर पुलिस टीम ने किसी तरह गिरधारी को वहां से उठाकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस वक्त गिरधारी के समर्थक अस्पताल के बाहर जुटे हुए हैं। याद रहे कि गिरधारी ने बीते विधानसभा चुनाव में कौल सिंह ठाकुर के खिलाफ बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। कौल सिंह को लगता है कि गिरधारी अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में ही यह सब कर रहा है। इसलिए ही वह बीते दिनों गिरधारी के समर्थकों के कहने पर वहां नहीं रूके थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है