×

Himachal में फार्मासिस्ट सहित 150 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, कब होंगे साक्षात्कार जाने

भूतपूर्व सैनिकों व स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों को मिलेगा मौका

Himachal में फार्मासिस्ट सहित 150 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, कब होंगे साक्षात्कार जाने

- Advertisement -

ऊना/शिमला/धर्मशाला। हिमाचल के ऊना जिला में फार्मासिस्ट (Pharmacist) के 7 पद बैच आधार पर अनुबंध पर भरे जाएंगे। यह पद निदेशक चिकित्सा सेवाएं हिमाचल प्रदेश द्वारा भूतपूर्व सैनिकों व स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के भरे जाएंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने दी है। उन्होंने बताया कि फार्मासिस्ट के लिए शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualifications) जमा दो (साईंस) के साथ फार्मेंसी (एलोपेथी) में डिग्री व डिप्लोमा अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि भूतपूर्व सैनिकों श्रेणी के एससी व एसटी वर्ग में 2-2 पद तथा स्वतंत्रता सेनानी श्रेणी के एससी वर्ग में 1 पद व ओबीसी वर्ग में 2 पद अब तक के बैच के लिए भरे जाएंगे। अनीता गौतम ने बताया कि फार्मासिस्ट, एलोपेथी के पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी रोजगार प्रमाण पत्र सहित 25 मार्च तक संबंधित रोजगार कार्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित कर लें, ताकि उनका नाम विभाग को भेजा जा सके। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय दूरभाष नंबर 01975-226063 पर संपर्क कर सकते हैं।


यह भी पढ़ें: #Himachal_Cabinet: वन रक्षकों के खाली पद भरने को मंजूरी, 190 पोस्टों पर होगी भर्ती

शिमला में 25 मार्च को होंगे कैंपस इंटरव्यू

शिमला। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शिमला (Shimla) अनिल कुमार चंदेल ने शनिवार को बताया कि 31 पैरेलल उद्यम के समीप तेनजिन अस्पताल शिवालिक एन्क्लेवए कसुम्पटी शिमला में 25 मार्च, 2021 को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला में सुबह 11:00 बजे किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी की न्यूनतम शैक्षिणिक योग्यता 12वीं पास होना अनिवार्य है और आयु सीमा 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। उन्होंने इच्छुक उम्मीदवारों से आग्रह किया कि वे रोजगार कार्यालय शिमला में अपने दस्तावेजों सहित पहुंच कर इंटरव्यू में भाग लें।

उप रोजगार कार्यालय कांगड़ा में 22 मार्च को साक्षात्कार

धर्मशाला। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, धर्मशाला (Dharamshala) ने बताया कि अलायन्स स्टाफिंग सर्विसेस प्लांट नम्बर डी-38 सेकण्ड फ्लोर, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1, मोहाली द्वारा 22 मार्च, 2021 को सुबह 10 बजे उप रोजगार कार्यालयए कांगड़ा में प्रोडक्शन हेल्पर एसोसिएट के 150 पदों के लिए साक्षात्कार (interview) लिए जायेंगे। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता जमा दो व आईटीआई (फिटर, मशीनिस्ट, टर्नर) रखी गई है। इच्छुक अभ्यार्थी जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक है, अपने सभी मूल प्रमाण-पत्रों व उनकी 2 फोटोस्टेट प्रतियों और 2 पासपोर्ट फोटोग्राफ सहित उप रोजगार कार्यालय कांगड़ा में उपस्थित होकर कंपनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस साक्षात्कार में कोई यात्रा भत्ता व अन्य भत्ते देय नहीं होंगे। कंपनी द्वारा वेतनमान 9000 रुपए व कंपनी में मिलने वाली सुविधाएं भी दी जायेंगी। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 9316512220 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal में खुले रोजगार के द्वार, मल्टीनेशनल कंपनी 17 मार्च को यहां लेगी कैंपस साक्षात्कार

सलूणी में आयोजित कैंपस इंटरव्यू में 74 युवाओं का हुआ चयन

चंबा। जिला रोजगार कार्यालय चंबा द्वारा आज राजकीय महाविद्यालय सलूणी में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। इस इंटरव्यू के माध्यम से 74 युवाओं को ट्रेनी और सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर चयनित किया गया। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि इनमें 46 उम्मीदवारों को बतौर ट्रेनी वर्धमान कंपनी में चयनित किया गया जबकि 28 युवाओं को जी4एस सिक्योर सॉल्यूशन द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए चुना गया। कैंपस इंटरव्यू में कुल 145 युवाओं ने भाग लिया। जिनमें 4 स्नातकए 88 प्लस टू, 15 मैट्रिक, 23 आईटीआई, 11 डिप्लोमा होल्डर जबकि 4 अन्डर मैट्रिक उम्मीदवार थे। इस कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने वालों की कैरियर काउंसलिंग भी की गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है