Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

बंद होने वाले हैं LIC के कई प्लान, बैंक अकाउंट व मोबाइल नंबर होंगे अपडेट

बंद होने वाले हैं LIC के कई प्लान, बैंक अकाउंट व मोबाइल नंबर होंगे अपडेट

- Advertisement -

पालमपुर। भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के दो दर्जन से अधिक लोकप्रिय प्लान 31 जनवरी को बंद होने जा रहे हैं। यह जानकारी भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) शिमला मंडल के वरिष्ठ मंडलीय प्रबंधक अरुण राजदान ने पालमपुर में एलआईसी (LIC) अधिकारियों व अभिकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान दी। उन्होंने कहा कि आईआरडीए के दिशा-निर्देशों के अनुसार एलआईसी यह सभी प्लानस बंद करने जा रही है। इसके उपरांत पहली फरवरी से एलआईसी के प्लानस नए सिरे से लॉन्च होंगे। अरुण राजदान ने एलआईसी अधिकारियों व अभिकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि प्लान क्लोजर के तहत अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को एलआईसी (LIC) के मौजूदा लोकप्रिय प्लानस का लाभ पहुंचाने के लिए प्रयास करें।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस शासनकाल में छूट पाने वाली Gold Refineries से जयराम सरकार वसूलेगी 14 करोड़, निर्देश जारी

उन्होंने कहा कि न्यू जीवन आंनद, जीवन उमंग, जीवन लाभ, एंडोमेंट पॉलिसी सहित अन्य लोकप्रिय प्लान से उपभोक्ताओं को अधिक से अधिक लाभान्वित करें। उन्होंने अभिकर्ताओं को 31 जनवरी तक अधिक से अधिक लोगों को मौजूदा प्लान देकर उनके भविष्य को बेहतर बनाने में मदद करने का आह्वान किया। शाखा पालमपुर के चीफ मैनेजर सतीश सूद ने कहा कि निगम के सभी ग्राहकों के बैंक एकाउंट और मोबाइल नंबर उनकी पॉलिसी में अपडेट करवाएं। उन्होंने बताया कि निगम की सभी पॉलिसियों का भुगतान अब सीधा ग्राहक के बैंक खातों में ट्रांसफर किया जा रहा है, जिसके लिए बैंक खाते का पॉलिसी से जोड़ना आवश्यक है, वहीं मोबाइल नंबर पॉलिसी में जोड़ने से ग्राहक को हर सूचना एसएमएस (SMS) के माध्यम से उपलब्ध होगी।


इस अवसर पर शिमला मंडल के वरिष्ठ मंडलीय प्रबंधक अरुण राजदान ने पालमपुर शाखा के विकास अधिकारी मनोज कुंवर, पवन कौशल व संजीव दरोच को शाखा में अग्रणी रहने पर सम्मानित किया। वहीं, शाखा के शतकवीर अभिकर्ता मदन लाल शर्मा, शिव कुमार, मदन लाल, बांकु राम, हरबंस कुमार, रंजीत सिंह राणा व कृष्ण कुमार को भी सम्मानित किया। उन्होंने शाखा के प्रीमियम में टोपर अभिकर्ता चंचल शर्मा, सीमा चौधरी, संजय सूद व लता देवी के कार्य को भी सराहा। इस अवसर पर मैनेजर सेल्स देसराज ठाकुर व शाखा प्रबंधक बिक्रम चंद कौंडल भी उपस्थित थे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है