×

टीवी देखने में बिजी सास ने खाना बनाने से किया इनकार तो बहू ने बुला ली पुलिस

सास-बहू ने पुलिस के सामने एक-दूसरे पर लगाए कई आरोप

टीवी देखने में बिजी सास ने खाना बनाने से किया इनकार तो बहू ने बुला ली पुलिस

- Advertisement -

गोरखपुर। सास-बहू के झगड़े तो नए नहीं हैं। ये सदियों से चले आ रहे हैं। सास-बहू के बीच छोटी-मोटी नोकझोंक तो चलती रहती है, लेकिन कई बार बात ज्यादा बढ़ जाती है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां सास-बहू के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। टीवी सीरियल देखने में बिजी सास (Mother-in-law) ने ताजा खाना बनाने से इनकार कर दिया जिसके बाद बहू ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली।


यह भी पढ़ें: एक साल में मां बनने की कोशिश कर रही थी महिला, जांच करवाई तो हुआ बड़ा खुलासा

मामला गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र का है। यहां के मंझगांवा में एक परिवार रहता है जिसमें सास-ससुर और बहू-बेटा रहते हैं। ससुर और बेटा नौकरी की वजह से घर से बाहर रहते हैं ऐसे में सास-बहू के बीच आए दिन छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा होता रहता है। पुलिस के मुताबिक बहू ने 112 नंबर पर कॉल कर बताया कि उसकी सास ने उसे बासी खाना दिया है जिसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे पता चला कि दोनों के पति बाहर रहते हैं और अक्सर इस घर में सास-बहू के बीच तकरार होते रहती है।

बहू (Daughter-in-law) ने पुलिस को बताया कि उसकी सास अक्सर उसे बासी खाना देती है जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो जाती है। बहू ने आरोप लगाया कि सास पूरे दिन टीवी देखने में मशगूल रहती है और खाना बनाने से इनकार करती है। वहीं, सास ने भी बहू पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमेशा गर्म खाना देती है जबकि बहू कुछ भी काम नहीं करती है। पुलिस की मौजूदगी में भी दोनों सास-बहू लड़ने लगे तो किसी तरह पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस ने सास-बहू को चेतावनी दी है कि भविष्य में इस तरह के हालात पैदा हुए तो दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है