Expand

जल्दी करें: मोटोरोला वन पावर पर मिल रही है बंपर छूट, जानें ऑफर 

6 से 8 दिसंबर तक रहेगा ऑफर 

जल्दी करें: मोटोरोला वन पावर पर मिल रही है बंपर छूट, जानें ऑफर 

नई दिल्ली। अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो जल्दी करें क्योंकि लेनोवो की सब ब्रांड कंपनी मोटोरोला अपने एक शानदार स्मार्टफोन पर बंपर छूट दे रही है। यह शानदार स्मार्टफोन है, मोटोरोला वन पावर। कंपनी का यह स्मार्टफोन आपको 6 से 8 दिसंबर तक चलने वाली ‘फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज’ सेल में मिलेगा। इस शानदार फोन के साथ आपको कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं। 

यह है ख़ास फीचर्स –
स्मार्टफोन में 6.2 इंच की एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन है। कपंनी इस फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दे रही है। इस फोन के साथ आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा। हालांकि आप इसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।  सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का बिग पिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। फोन की बैटरी 5000mAh की है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर फोन को 2 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड या ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है। बता दें कि कंपनी ने मोटोरोला वन पावर को भारत में 15,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। जबकि अब बम्पर छूट के साथ फ्लिपकार्ट सेल में 14,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है