Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

अनुराग @ सहमी कांग्रेस ने टाल दिए MC Election

अनुराग @ सहमी कांग्रेस ने टाल दिए MC Election

- Advertisement -

MP Anurag Thakur Attack : शिमला। राजधानी पहुंचे सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि हमीरपुर जिले के भोरंज हलके के विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस सहमी-सहमी है। मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्होंने कहा है कि इस चुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस में हार का डर और बैठ गया है। कांग्रेस को पता है कि वह नगर निगम चुनाव में भी कहीं टिक नहीं पाएगी और हार के डर से अब उसने नगर निगम शिमला के चुनाव भी टाल दिए हैं। उन्हें केवल अब विधानसभा चुनाव का इंतजार है। अनुराग ठाकुर आज यहां सूचना और प्रौद्योगिकी संबंधी संसदीय स्थाई समिति के अध्ययन दौरे पर यहां आए हैं। उनके साथ बीजेपी सांसद वीरेंद्र कश्यप और कुछ और राज्यों के सांसद भी आए हैं।

मोदी सरकार के तीन साल बेमिसाल

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने तीन वर्ष में जो किया वह 70 वर्ष में भी नहीं हुआ है।उनका कहना था कि मोदी सरकार के तीन वर्ष बेमिसाल रहे हैं और देश में ईमानदार और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। उन्होंने कहा कि जो विश्वास देश की जनता से जो वायदा किया था, वह पूरा किया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सरकार व्यक्ति का खाता खुलवाया और देश की जनता को दवाएं और स्टेंट सस्ते किए। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल को 63 एनएच मिले और कुल मिलाकर 70 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट मिले। इसके अलावा एम्स, आईआईआईटी, 3 मेडिकल कालेज, आईआईएम समेत कई और योजनाएं भी हिमाचल को मिली हैं।

संसद की स्थाई समिति हिमाचल के दौरे पर

बीजेपी सांसद ने कहा कि संसद की स्थाई समिति मुंबई, चंडीगढ़ और हिमाचल के दौरे पर आई है और इस दौरान वह टेलीकाम, पोस्टल, आईटी से जुड़े विभागों और सूचना एवं प्रसारण विभाग के कामकाज की समीक्षा की जा रही है और इन विभागों द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं को कैसे जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है उसकी फीडबैक ली जा रही है। इसके साथ-साथ इन कर्मचारियों को क्या दिक्कत आ रही है और उनको कर्मचारियों की कमी के कारण कैसे कार्य करना पड़ रहा है और कितने कर्मचारियों की जरूरत है, आदि को लेकर चर्चा की जा रही है।  दौरे के बाद कमेटी अपनी रिपोर्ट संसद को सौंपेगी। अनुराग ठाकुर ने पहाड़ी राज्यों के विकास के लिए हिमाचल प्रदेश ने पहले भी ट्रांस हिमालयन काउंसिल के गठन की वकालत की है। उन्होंने कहा कि पहाड़ी राज्यों की समस्याएं अलग हैं और उनके समाधान को भी अलग से कदम उठाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे ही पहाड़ी राज्यों में विकास को गति मिलेगी।

ये भी पढ़ें  : सत्ती @ MC Election: वैधानिक संस्थाओं से मजाक किया कांग्रेस…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है