×

Anurag बोले, संयम रखें कांग्रेसी, अभी तो लंबा सहना होगा सत्ता का वियोग

Anurag बोले, संयम रखें कांग्रेसी, अभी तो लंबा सहना होगा सत्ता का वियोग

- Advertisement -

ऊना। Hamirpur संसदीय क्षेत्र के सांसद Anurag Thakur आज Una के हरोली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान Anurag ने हरोली के ईसपुर स्वास्थ्य केंद्र में कूड़ादान स्थापित किए। अनुराग ने हरोली क्षेत्र को 2 हजार कूड़ादान दिए हैं, जिन्हें अलग-स्लग स्थानों पर स्थापित किया जाएगा। वहीं, अनुराग ने ईसपुर और कांगड़ा में जनसभाओं को भी संबोधित किया। अनुराग ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बिन पानी के मछली की तरह सत्ता बिन तड़प रही है। वहीं, आनंद शर्मा द्वारा जीएसटी और नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर की गई बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कहा कि आनंद शर्मा को हिमाचल से कोई लगाव नहीं है, बल्कि आनंद शर्मा सिर्फ छुट्टियां बिताने के लिए शिमला आते हैं।

भूमि मिलने के बाद केंद्र से उठाया जाएगा  एयरपोर्ट का मामला

अनुराग ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में भूमि मिलने के बाद एयरपोर्ट का मामला केंद्र से उठाने की बात कही। एयरपोर्ट के मुद्दे पर अनुराग ने कहा कि सबसे पहले पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने ऊना में एयरपोर्ट बनाने का प्रस्ताव रखा था। लेकिन, वो सफल नहीं हो पाया। अनुराग ने कहा कि उन्होंने स्वंय ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर के जिलाधीशों को पत्र लिख भूमि का ब्यौरा मांगा गया है। उन्होंने कहा कि अगर भूमि मिलती है तो प्रदेश और केंद्र सरकारों के समक्ष एयरपोर्ट के मुद्दे को उठाया जाएगा।अनुराग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों का प्रयोग सिर्फ वोट बैंक के लिए ही करती है।
अनुराग ने कहा कि अभी तो कांग्रेस को सत्ता से बाहर हुए 6 माह भी नहीं हुए है। लेकिन, कांग्रेस के नेता सत्ता के बिना तड़प रहे हैं। अनुराग के कहा कि कांग्रेसियों को थोड़ा संयम रखना चाहिए, क्योंकि अभी तो बहुत समय उन्हें सत्ता से दूर रहना है।  अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा दलितों को वोट बैंक के रूप में प्रयोग किया है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने तो बाबा साहिब बीआर अंबेडकर को हराने के लिए ही जोर लगाया जबकि पीएम मोदी ने बाबा साहिब से जुड़ी यादों को पर्यटन के रूप में विकसित किया है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है