×

Anurag फिर Olympic Association के अध्यक्ष

Anurag फिर Olympic Association के अध्यक्ष

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के चुनाव आज हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के सभागार में हुए। इन चुनावों में सर्वसम्मति से सांसद अनुराग ठाकुर को फिर से प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन की कमान सौंपी गई है। प्रदेश के पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा को एसोसिएशन का उपाध्यक्ष चुना गया है।


  • पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा को उपाध्यक्ष का जिम्मा
  • सुशील भारद्वाज की उपाध्यक्ष पद से हुई छुट्टी

आज हुए चुनावों में राजेश भंडारी को महासचिव, अजय सूद को कोषाध्यक्ष, वीरेंद्र कंवर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डीडी ठाकुर को उपाध्यक्ष, रमेश चौहान और ईश्वर रोहाल को संयुक्त सचिव चुना गया है। प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के नवनियुक्त महासचिव राजेश भंडारी ने बताया कि सभी पदाधिकारियों का चयन सर्वसम्मति से किया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन से संबद्धता प्राप्त 20 इकाइयों के प्रतिनिधि इस बैठक और चुनाव में उपस्थित रहे। वहीं प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन ने इस ओलंपिक एसोसिएशन की बैठक में भाग नहीं लिया। राजेश भंडारी ने बताया कि पुरानी कार्यकारिणी में से जो लोग अकारण ही अनुपस्थित थे उनका चयन नई कार्यकारिणी में नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि पुरानी कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष रहे सुशील भारद्वाज को नई कार्यकारिणी में जगह नहीं मिली है। पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा के बैठक में मौजूद नहीं होने के बारे में पूछे जाने पर राजेश भंडारी का कहना था कि उन्होंने इस बैठक में उपस्थित नहीं होने की अनुमति ले रखी थी। उन्होंने ओलंपिक एसोसिएशन को सूचित कर दिया था कि व्यस्तता के कारण वह आज होने वाली बैठक में भाग नहीं ले पाएंगे। भंडारी ने कहा कि प्रदेश में खेलों के उत्थान को लेकर आज की बैठक में अहम निर्णय लिए गए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है