×

#Parliament_Live: जया बच्चन बोलीं – Bollywood को बदनाम करने की साजिश, समर्थन में आए सरकार

रवि किशन के लोकसभा में बयान पर भी उठाया सवाल

#Parliament_Live: जया बच्चन बोलीं – Bollywood को बदनाम करने की साजिश, समर्थन में आए सरकार

- Advertisement -

नई दिल्ली। मानसून सत्र के दूसरे दिन आज पहले राज्यसभा (Rajya Sabha) की कार्यवाही हो रही है। ऊपरी सदन की कार्यवाही सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक चलेगी वहीं लोकसभा की कार्यवाही तीन बजे से शाम के सात बजे तक जारी रहेगी। इस दौरान सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इस गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है।


ये भी पढ़ें – #Parliament_Live: आज दो बिल हुए पास, कल तक के लिए स्थगित हुई लोकसभा की कार्यवाही

 

सपा सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए। सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए। ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है। सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं। जब कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं। जया बच्चन ने कहा कि मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Film industry) की मदद करनी चाहिए। कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते। जया बच्चन ने रवि किशन पर हमला करते हुए कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं, ये शेम है। जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं, ये गलत बात है। इंडस्ट्री को सरकार के समर्थन की जरूरत है।

 

ये भी पढे़ं – संसद के मानसून सत्र से पहले पांच सांसदों की Covid-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव; सबकी हो रही जांच

 

बता दें कि अभिनेता से नेता बने रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल चिंता जताई थी। उन्होंने लोकसभा में इसका मुद्दा उठाया। रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी बढ़ गई है। इस मामले में कई लोगों को पकड़ा भी गया है। इसे लेकर उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई की सराहना की है। रवि किशन ने लोकसभा में कहा,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।”

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है