×

सांसद पप्पू यादव Arrest, Speaker से रो कर लगाई गुहार

सांसद पप्पू यादव Arrest, Speaker से रो कर लगाई गुहार

- Advertisement -

MP Pappu Yadav Arrest- पटना। सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार कर, बेउर जेल भेज दिया । सांसद को गिरफ्तार करने पुलिस उनके मंदिरी स्थित आवास पर पहुंची। सांसद को जब अपनी गिरफ्तारी की भनक लगी तो उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को फोन लगाया और दहाड़ मारकर रोने लगे।


MP Pappu Yadav Arrest: मुझे जान से मारना चहती थी पुलिस: पप्पू यादव

पप्पू यादव ने लोकसभा अध्यक्ष से कहा कि ये लोग हमें जान मारना चाहते हैं। वे मेरे घर में घुस आए हैं। आप कुछ करिए। जब सांसद ये बातें कह रहे थे, उस वक्त उनके कमरे का दरवाजा बंद था और भीतर बस कुछ लोग और पुलिसवाले थे। पुलिस ने सांसद को गिरफ्तार कर सिविल कोर्ट के जज जावेद अहमद के आवास पर पेश किया। जज ने सांसद को न्यायिक हिरासत में लेने का आदेश दिया। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

MP Pappu Yadav Arrest: पुलिस ने जाप कार्यकर्ताओं को पीटा, सांसद पप्पू को भी चोट

रात 9 बजकर 20 मिनट पर सांसद के आवास पर पुलिस जब उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची तो जाप कार्यकर्ताओं ने गांधी मैदान के समीप प्रदर्शन किया था। उस समय भी पथराव हुआ था। इसमें कई कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी घायल हो गए। पप्पू यादव को भी कमर में चोट लगी थी। गांधी मैदान थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने उन्हें केस नंबर 49/17 का हवाला देते हुए वारंट दिखाया। लेकिन वे नहीं माने। इसलिए पुलिस ने जाप कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद सांसद समझ गए कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है और उन्होंने स्पीकर को फोन किया।

अब नहीं उड़ पाएंगे Sandal से पीटने वाले सांसद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है