Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

अब कंगना रनौत को MP पुलिस ने दी सुरक्षा, कांग्रेस नेताओं ने दी थी शूटिंग रोकने की धमकी

कांग्रेस नेताओं ने किसानों से माफी मांगने के लिए कहा था

अब कंगना रनौत को MP पुलिस ने दी सुरक्षा, कांग्रेस नेताओं ने दी थी शूटिंग रोकने की धमकी

- Advertisement -

बैतूल। अब मध्य प्रदेश में भी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। इसके अलावा कंगना की फिल्म धाकड़ (Dhaakad Film Shooting) की जहां पर शूटिंग हो रही है वहां पर पुलिस (Police) की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दरअसल मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा कंगना रनौत को धमकी देने के बाद यह सुरक्षा (Security) व्यवस्था बढ़ाई है। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं (Madhya Pradesh Congress Leaders) ने कंगना रनौत को धमकी दी थी कि यदि वो अपने ट्विट (Tweet) के लिए किसानों से माफी नहीं मांगेंगी (Apologized) तो उन्हें जिला में धाकड़ फिल्म की शूटिंग (Dhaakad Shooting) नहीं करने देंगे।


यह भी पढ़ें:तेलंगाना की मानसा वाराणसी के सिर सजा Femina Miss India 2020 का ताज

अब बैतूल जिला के सारणी कस्बे में नगर पुलिस अधीक्षक अभय राम चौधरी का कहना है कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बाबत निर्देश दिए थे। अब बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी है। नगर पुलिस अधीक्षक अभय राम चौधरी के मुताबिक हथियारबंद पुलिसकर्मी भी फिल्म शूटिंग स्थल के आसपास तैनात किए गए हैं। सीएसपी के अनुसार शूटिंग वाली जगह से करीब 45 किलोमीटर दूर जहां कंगना रनौत ठहरी हैं वहां भी पुलिस निरीक्षक को सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म की शूटिंग सारणी में 17 फरवरी को खत्म होगी। गुरुवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि सरकार सुनिश्चित करेगी कि’ कंगना को शूटिंग के दौरान कोई दिक्कत ना हो। दरअसल कंगना की नई फिल्म ‘धाकड़ की शूटिंग बैतूल जिला के सारणी में चल रही है। इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और बैतूल जिले के चिचोली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने कहा था कि यदि कंगना किसानों के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगेंगी तो उन्हें सारणी में फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है