- Advertisement -

राम मंदिर को लेकर संसद में लिया जाएगा ऐतिहासिक निर्णय

विश्व हिंदू परिषद के संकल्प समारोह में बोले सांसद राम स्वरूप शर्मा

0

- Advertisement -

मंडी। इस बार सदन में राम मंदिर निर्माण को लेकर ऐतिहासिक निर्णय लिया जाएगा, जिसके बाद मंदिर निर्माण में कोई बाधा नहीं आएगी। यह बात बीजेपी के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित संकल्प समारोह के दौरान कही।

सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सांसदों को संसद में उपस्थित रहने के सख्त निर्देश दिए हैं, ताकि इस विषय पर निर्णय लिया जा सके। उन्होंने कहा कि कानून बनाने की जो बात सामने आ रही है, उस पर भी संसद में कोई न कोई निर्णय जरूर लिया जाएगा। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में हर हाल में मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

बता दें कि देश भर की तर्ज पर शनिवार को मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा संकल्प समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में देश भर से आए संत महात्माओं, आरएसएस नेताओं और बीजेपी नेताओं सहित विश्व हिंदू परिषद के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। वहीं, इस संकल्प समारोह में पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र से भारी संख्या में लोग भी मौजूद रहे। समारोह के दौरान अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सभी ने अपनी बात रखी।

वहीं, समारोह के अंत में सभी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर एक संकल्प पत्र सांसद राम स्वरूप शर्मा को सौंपा। समापन संबोधन में राम स्वरूप शर्मा ने सभी को विश्वास दिलाया कि इस बार संसद में राम मंदिर निर्माण को लेकर ऐतिहासिक निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले इसके निर्माण में कई बाधाएं आती रहीं, लेकिन अब यह मामला सदन में पहुंचा है। अब इसमें किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आने दी जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभीअभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Leave A Reply