Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

सांसद बोले, पार्टी जिसे भी टिकट देगी रहेंगे साथ खड़े

सांसद बोले, पार्टी जिसे भी टिकट देगी रहेंगे साथ खड़े

- Advertisement -

नाहन। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी जिसे भी टिकट देगी, वह उसके साथ खड़े रहेंगे। पार्टी का निर्णय हर कार्यकर्ता को मान्य होगा। नाहन में मीडिया से बातचीत में सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि टिकट का फैसला केंद्रीय चुनाव समिति करती है।

सांसद वीरेंद्र कश्यप ने दावा करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें बीजेपी की झोली में जाएंगी। उन्होंने कहा कि सांसद पिछले नौ वर्षों से सिरमौर जिले के ट्रांसगिरि क्षेत्र को जनजातीय क्षेत्र घोषित कराने के लिए दिन रात प्रयास कर रहे हैं।


मामले को गृहमंत्री, पीएम, जनजातीय मंत्रालय व रजिस्ट्रार जनरल ऑफ इंडिया के पास उठाया है। आरजीआई की टीम जल्द ही हिमाचल प्रदेश व जिला सिरमौर का दौरा कर अध्ययन करेगी कि ट्रांसगिरि क्षेत्र में कौन सी समस्याएं हैं और हाटी समुदाय किस तरह अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। उन्होंने कहा कि बद्दी-चंडीगढ़ रेल लाइन के लिए पीएम ने बजट स्वीकृत करवा दिया।

पांवटा-कालाअंब के लिए रेल का सर्वे भी कुछ वर्ष पूर्व करवाया गया था, लेकिन भारी धन के अभाव में लटक गया। कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी तैयार है। जल्द ही पन्ना प्रमुखों का एक सम्मेलन चारों लोकसभा क्षेत्र में होने जा रहा है। पन्ना प्रमुख केंद्र सरकार के पांच वर्षों की योजनाओं को घर-घर जाकर लोगों को बताएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है