×

कांग्रेस युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे या फिर रोजगार

कांग्रेस युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे या फिर रोजगार

- Advertisement -

ऊना। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि चार साल की अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए सीएम वीरभद्र सिंह तथा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू मीडिया के सामने नौटंकी कर रहे हैं। सरकार व संगठन के बीच सही तालमेल नहीं होने पर कांग्रेस के विस चुनाव में किए चुनावी वादे अधूरे रह गए हैं। अनुराग ठाकुर बुधवार को कुटलैहड़ हलके के बंगाणा स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। सांसद ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में राज्य के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के वादे से अब कांग्रेस सरकार क्यों मुकर रही है।


  • बंगाणा में बोले अनुराग, बेरोजगारी भत्ता देने के वादे से मुकर रही कांग्रेस

उन्होंने कहा कि या तो कांग्रेस युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे या फिर उन्हें रोजगार मुहैया कराए। उन्होंने आरोप लगाया कि बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर कांग्रेस ने युवाओं के साथ धोखा किया है। इसका खामियाजा उसे आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस शासित राज्यों नशे को बढ़ावा मिला है। दूसरे राज्यों पर नशे के आरोप लगाने से पहले खुद प्रदेश कांग्रेस सरकार नशा माफिया को रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विस चुनाव में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी। पंजाब में अकाली-बीजेपी की सरकार अपनी जीत का हैट्रिक बनाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले विस चुनाव में हिमाचल भी कांग्रेस मुक्त राज्य बन जाएगा। विस चुनाव में भाजपा मिशन-50 प्लस के लक्ष्य को फतेह करके रहेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के ढाई साल के शासन में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को नई दिशा दी है। केंद्र की नीतियों से देश की जनता उत्साहित है।

सांसद ने किया वोहरू-रैंप रोड का शिलान्यास

इससे पूर्व सांसद अनुराग ठाकुर ने बुधवार को रैंप से वोहरू रोड के प्रथम चरण का भूमि पूजन किया। नाबार्ड के अधीन बनने वाले बीबीएमवी रोड के प्रथम चरण पर साढ़े तीन करोड़ खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि वोहरू-ओलिंडा रोड के बनने से आजादी के 70 साल बाद लोगों को सड़क सुविधा मुहैया होगी। फॉरेस्ट क्लीयरेंस नहीं मिलने से यह रोड नहीं बन पाया था। इस रोड को केंद्र से फॉरेस्ट क्लीयरेंस दिलाई गई है। सात किमी लंबा यह रोड बनने से लोगों को यातायात के लिए काफी सुविधा होगी। अनुराग ने कहा कि पिछड़े क्षेत्रों का विकास करवाना उनकी प्राथमिकता में है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है