Expand

मुकेश बोले- फ्लॉप साबित हुआ बीजेपी का एक साल का कार्यकाल

कर्ज लेकर मंत्रियों के लिए खरीदी महंगी गाड़ियां

मुकेश बोले- फ्लॉप साबित हुआ बीजेपी का एक साल का कार्यकाल

बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहरायेगी और पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना कभी भी पूरा नहीं हो पाएगा। मुकेश सोमवार को बिलासपुर के नयना देवी मंदिर पहुंचे और उन्होंने यहां पर विधिवत पूजा-अर्चना की। मीडिया से बातचीत के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार का एक साल का कार्यकाल अभी तक फ्लॉप साबित हुआ है। प्रदेश में विकास कार्य पिछड़ा है और क्राइम बढ़ा है।

बीजेपी धन्ना सेठों की सरकार बन कर रह गई है और प्रदेश की करोड़ों रुपये की भूमि को कौड़ियों के भाव धन्ना सेठों को बेच रही है। अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कर्ज पर कर्ज ले रही है। मंत्रियों के लिए महंगी गाड़ियां खरीदी जा रही हैं। कहने को तो सरकार ने प्रदेश में 30 योजनाएं शुरू की हैं, लेकिन इन योजनाओं की जानकारी न तो लोगों को हैं और न ही बीजेपी के विधायकों को। जब भी कांग्रेस चार्जशीट की बात करती है तो बीजेपी के लोगों को मिर्ची लग जाती है।

मुकेश ने कहा कि अब जनता बीजेपी के झूठे वादों को समझने लगी है। बीजेपी ने सत्ता हासिल करने के लिए देश के लोगों को ठगा है और उनसे झूठ बोला है , जिसका परिणाम यह हुआ कि अब लोगों की समझ में आ गया कि सच क्या है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा इस का फैसला पांच राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद होगा। चुनाव मैदान में दमदार प्रत्याशी उतारे जाएंगे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है