Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

मुकेश अग्निहोत्री @ राजनीतिक स्वार्थ के लिए BJP कर रही माहौल खराब

मुकेश अग्निहोत्री @ राजनीतिक स्वार्थ के लिए BJP कर रही माहौल खराब

- Advertisement -

ऊना। उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस शांत प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने स्वार्थ की राजनीति करती है जबकि कांग्रेस विकास और गरीब की सेवा के एजेंडे को सर्वोपरि रखती है। उद्योग मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने जनता के साथ अब तक जो बड़े-बड़े वादे किए थे, वे सब धूल में मिल गए हैं।

बीजेपी नेताओं द्वारा किए गए बड़े-बड़े दावों के अनुरूप देश में न तो बुलेट ट्रेन चली, न गंगा साफ हुई, न धारा 370 खत्म हुई, न भगवान राम का अयोध्या में मंदिर बना और न ही हर साल दो करोड़ युवाओं को मोदी सरकार ने रोजगार दिया। यह बात मुकेश अग्निहोत्री ने आज हरोली में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विपक्ष में रहते हुए एफडीआई और जीएसटी के विरोध में जमीन आसमान एक कर दिया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद अब इसे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि बता कर वाही वाही लूटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने जिस तरह जीएसटी की मूल भावना के खिलाफ जाकर इसे लागू किया है, उससे दो जून की रोटी से लेकर सार्वजनिक शौचालय का शुल्क तक महंगा हो गया है।

चुनावी नतीजे बीजेपी के अरमानों पर फेर देंगे पानी

अग्निहोत्री ने कहा कि चुनावी नतीजे बीजेपी के अरमानों पर पानी फेर देंगे और डंके की चोट पर प्रदेश में कांग्रेस सरकार फिर से रिपीट होगी। उन्होंने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वे हरोली में हुए विकास कार्यों व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को हर घर तक लेकर जाएं और विपक्ष की कुचालों और षड्यंत्रों का मुंहतोड़ जवाब दें। उद्योग मंत्री ने कहा हरोली विधानसभा क्षेत्र इस समय विकास की नई क्रांति का जनक बना है।

पूरे प्रदेश में हरोली के विकास और जनकल्याण का डंका बज रहा है। हरोली ने आज बहुचर्चित और विकसित हलके के रूप में प्रदेश के मानचित्र पर अपनी अलग पहचान बनाई है। उद्योग मंत्री ने कहा कि हरोली की जनता विकास पसंद है और इस बात को अच्छी तरह समझती है कि चुनावों के दौरान बाहर से बीजेपी के बड़े-बड़े नेता यहां आएंगे और भाषण देकर चले जाएंगे, लेकिन सही मायनो में मुकेश अग्निहोत्री ही यहां की जनता के दुख सुख के समय उनके साथ रहेगा। उन्होंने कहा उनकी सोच व एजेंडा पॉजीटिव है जबकि बीजेपी नेताओं का एकमात्र एजेंडा शगूफे छोड़ना व लोगों को गुमराह करना रह गया है।

कंवर बोले, BJP के पास Congress की झूठी आलोचना के सिवाय कोई…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है