×

इन्वेस्टर मीट पर बोले मुकेश: प्रदेश के खजाने को लूटवाने का प्रयास कर रही बीजेपी

इन्वेस्टर मीट पर बोले मुकेश: प्रदेश के खजाने को लूटवाने का प्रयास कर रही बीजेपी

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने प्रदेश सरकार की इंवेस्टर मीट (Investor Meet) पर एक बार फिर से प्रहार किया है। सोमवार को मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार लोगों की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रही है। सीएम प्रदेश में निवेश लाने को बिल्कुल भी गंभीर नहीं है, इसका साफ उदाहरण यह है कि पुराने एमओयू (MOU) को ही नए सिरे से किया गया है। उन्होंने कहा कि अनेक एमओयू ऐसे किए गए हैं, जिन पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है।

मुकेश ने कहा कि धर्मशाला (Dharamshala) में होने वाली इन्वेस्टर मीट (Investor Meet)  केवल प्रदेश के खजाने को लूटवाने का एक प्रयास है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने उद्योगपतियों के साथ एमओयू साइन कर लिए हैं, तो फिर इंवेस्टर मीट का अर्थ ही क्या है? मुकेश ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति उद्योग या अन्य क्षेत्र में निवेश करने के लिए सरकार के साथ समझौता कर चुका है तो उसे काम शुरू करना चाहिए। यह मीट केवल राजनीतिक प्रपंच सरकार द्वारा रचा जा रहा है, जिसमें प्रदेश को कुछ भी प्राप्त नहीं होने वाला है।


बेरोजगारी व महंगाई सरकार के एजेंडे में शामिल नहीं

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी व महंगाई सरकार के एजेंडे में नहीं है, इसलिए प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है, युवाओं के लिए कोई नीति नहीं है। बेरोजगारों को रोजगार मिले इसके लिए सरकार कोई नीति नहीं बना पा रही है। उन्होंने कहा कि इंवेस्टर मीट से रोजगार मिले, इसको लेकर भी सरकार चिंता नहीं कर रही है। अग्निहोत्री ने कहा कि इंवेस्टर मीट के माध्यम से हिमाचल ऑन सेल करने का प्रयास जरूर प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वास्तव में प्रदेश सरकार इंवेस्टर मीट के माध्यम से कुछ चहेतों को लाभ देना चाहती है।

हिमाचल को बेचने के प्रयासों का विरोध करेगी कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ हिमाचल को बेचने जैसे प्रयासों का विरोध करेगी और सड़कों पर उतरेगी। उन्होंने कहा कि इस मीट में हर समझौते का हिसाब लिया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री  (Mukesh Agnihotri) ने कहा कि बिजली के ऐसे प्रोजेक्टों के समझौते हजारों करोड़ के किए गए हैं, जिन पर काम चल रहा है और कुछ समझौते रद्द कर नए सिरे से किए गए हैं। यह कदम प्रदेश व खुद को धोखा देने जैसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश के हितों की रक्षा के लिए हर लड़ाई लड़ेगी। कांग्रेस पार्टी अब बीजेपी सरकार की दोगली नीतियों को जनता के बीच जाकर सरकार के हर षड्यंत्र को नाकामयाब करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है