- Advertisement -

मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम ठाकुर को क्यों कह डाला घुमंतू, जानिए

बोले, जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर से कर रहे सैर सपाटा

0

- Advertisement -

ऊना।नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में सरकारी मशीनरी का धड़ल्ले से दुरुपयोग हो रहा है। अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर पॉलीटिकल एजेंडा सेट करने का काम कर रही है। जब से प्रदेश में बीजेपी सरकार आई है तब से सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल धड़ल्ले से राजनीतिक रूप से किया जा रहा है।

मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर पर सीधा वार करते हुए कहा है कि सीएम दावा कर रहे हैं कि वे प्रदेश के 60 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां कर चुके हैं, लेकिन वह घुमंतू बनकर हेलीकॉप्टर से सैर-सपाटा ही कर रहे हैं।हेलीकॉप्टर शौक पूरा करने के लिए जयराम सरकार नए हेलीकाप्टर ले रही हैं, एक से काम नहीं चल रहा है। इसलिए दो-दो लेने की बात की जा रही है।

सीएम अपने हेलीकॉप्टर के दौरों को देखें कि किस प्रकार सीएम चंद घंटों के दौरे के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल कर रहे हैं और सड़कों पर चले हुए तो मुद्दतें सीएम को हो गईं। सीएम केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से कोई भी आर्थिक पैकेज लेने में सफल नहीं हुए हैं, जबकि 11 महीनों में 50 चक्कर दिल्ली दरबार के लगा चुके हैं।

मुकेश ने कहा कि पन्ना प्रमुख के बीजेपी कार्यक्रम भी सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का ही परिणाम है। बीजेप ऐसे कार्यक्रमों को करने के साथ-साथ कोई न कोई सरकारी कार्यक्रम भी रख रही है, जैसे मंडी में पन्ना प्रमुख सम्मेलन के साथ हिमाचल पुलिस का सरकारी कार्यक्रम रखा गया। आने वाले समय में भी इसी प्रकार बीजेपी की सरकार सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करेगी।

कांग्रेस विस चुनाव के बाद करेगी वापसी

अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम और बीजेपी के नेता कांग्रेस मुक्त भारत की बात अपने दिल को तसल्ली देने के लिए कर रहे हैं। 11 तारीख को 5 राज्यों की विधानसभाओं के चुनाव परिणाम आएंगे, उससे बीजेपी की पोल खुल जाएगी व कांग्रेस वापसी करेगी और आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के झूठे वादों की पोल खुलेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लगातार कांग्रेस का ग्राफ बढ़ रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभीअभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Leave A Reply