Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

मुकेश की जुबानी सुनें, हिमाचल में कौन होंगे लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक

मुकेश की जुबानी सुनें, हिमाचल में कौन होंगे लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में लोकसभा चुनावों में कांग्रेस आक्रमक रूप में नजर आएगी और बीजेपी के मनसूबों पर पानी फिरेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में वीरभद्र सिंह कांग्रेस की राजनीति के बड़े चेहरे ही नहीं, बल्कि प्रदेश व देश की राजनीति में उनका कद भी बड़ा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के लिए अहम भूमिका अदा करेंगे और प्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारक होंगे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को हरोली कांग्रेस की मासिक बैठक में शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए।
बीजेपी को दिन में तारे दिखाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने 56 साल से राजनीति में सक्रियता के साथ हिमाचल के विकास को आगे बढ़ाने का काम किया है। लगातार प्रदेश व केंद्र में रहकर प्रदेश की सेवा की है। 6 बार सीएम रहे हैं। प्रदेश के निर्माण में वीरभद्र सिंह ने अहम भूमिका अदा की है।

विधायक प्राथमिकता की योजना में कैसे लगाया हारे व्यक्ति का नाम, मांगेंगे जवाब

मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी सरकार के सीएम जयराम ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज सीएम कह रहे हैं कि स्वां नदी की सहायक खंडों के तटीयकरण के कार्य के लिए हम केंद्र से पैसा लाए हैं और इसे 2020 तक पूरा किया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि वह प्रदेश के सीएम से पूछना चाहते हैं कि स्वां के पैसे को केंद्र से रुकवाया किसने था। उन्होंने कहा कि हरोली-रामपुर पुल का एस्टीमेट 56 करोड़ का था, लेकिन इस पुल को कांग्रेस सरकार ने लगभग 33 करोड़ में बनाकर दिया। उन्होंने कहा कि इसकी टेस्टिंग बीजेपी सरकार द्वारा की गई यह उनको बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचा गया था। पुल की गुणवत्ता इस टेस्टिंग में पास होने से यह षड्यंत्र धरा का धरा रह गया । इस पुल का फायदा आम जनता को हो रहा है। वही जनता जानती है कि यह पुल किस ने बनाया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में यह मुद्दा उठाया जाएगा और विधायक प्राथमिकता से बनी योजना में किसी हारे व्यक्ति का नाम लगाने का जवाब आने वाले समय में सीएम जयराम ठाकुर से मांगा जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है