Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

मुकेश अग्निहोत्री का आरोप- पड़पंच हो गया है जयराम सरकार का जनमंच

मुकेश अग्निहोत्री का आरोप- पड़पंच हो गया है जयराम सरकार का जनमंच

- Advertisement -

मंडी। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और हरोली से कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार के जनमंच को पड़पंच बताया है। मंडी में मीडिया से मुखातिब मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार जनमंच के बहाने रेड कारपेट बिछाकर नेताओं का स्वागत कर रही है। मंत्री जनमंच में आने वाले अधिकारियों पर अपनी धौंस दिखाकर उन्हें डराने का प्रयास कर रहे हैं।

मुकेश ने कहा कि जनमंच के बहाने अब कोई भी अधिकारी कार्यालयों में नहीं बैठ रहे हैं और लोगों को अपनी समस्या जनमंच में रखने की सलाह दी जा रही है। छोटे से छोटा काम जो कार्यालयों में हो जाता है, उसे करवाने के लिए भी जनमंच में जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनमंच के बहाने सरकारी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने राज्य सरकार को चेताया कि अगर सरकार ने योग गुरु बाबा रामदेव को हिमाचल प्रदेश में किसी भी प्रकार की रियायत देने की कोशिश की तो कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगी।


एनएच पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार

मुकेश अग्निहोत्री ने राज्य सरकार से प्रदेश के लिए मंजूर 69 एनएच की मौजूदा स्थित पर श्वेतपत्र जारी करने की मांग भी उठाई। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिकल बसों की खरीद पर मुंबई के एक वकील ने आपत्ति जताई है। ऐसे में जांच होने तक सरकार को बसों की खरीद रोक देनी चाहिए। प्रदेश 50000 करोड़ के कर्ज में डूबा हुआ है और जयराम सरकार दो हेलीकॉप्टर लीज पर ले रही है। पर्यटन हेलीकॉप्टर खरीदने से नहीं, बल्कि सड़कों की हालत सुधारने से बढे़गा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है