×

एंटीलिया के बाहर जिस कार से मिली थी विस्फोटक सामग्री उसके मालिक की मौत

कथित तौर पर आत्महत्या का बताया जा रहा है मामला

एंटीलिया के बाहर जिस कार से मिली थी विस्फोटक सामग्री उसके मालिक की मौत

- Advertisement -

मुंबई। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया (Mukesh Ambani Antilia) के बाहर जिस स्कॉर्पियो कार से जिलेटिन स्टिक्स (Gelatine Sticks) मिली थीं उस कार के मालिक मनसुख हिरेन (Mansukh Hirene) की मौत हो गई है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि मनसुख हिरेन ने कलावा क्रीक में कूदकर आत्महत्या (Suicide) की है। उधर, मामले की सूचना मिलते ही नौपाड़ा पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंच गई है। उधर, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या (Suicide) का लग रहा है, लेकिन मामले की जांच चल रही है। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया (Mukesh Ambani House) के बाहर जिस संदिग्ध कार से विस्फोटक सामग्री बरामद हुई थी वो कार हिरेन मनसुख (Hiren Mansukh) की थी।


यह भी पढ़ें: तांडव केस : सुप्रीम कोर्ट ने Amazon Prime इंडिया चीफ की गिरफ्तारी पर रोक लगाई

एंटीलिया (Antilia) के बाहर मिली संदिग्ध स्कॉर्पियों कार से जिलेटिन की छड़ें, एक धमकी भरा पत्र और कुछ वाहनों की नंबर प्लेट भी बरामद हुई थीं। कार से जिलेटिन की करीब 20 छड़ें बरामद हुई थीं। आपको बता दें कि जिलेटिन (Gelatine) का इस्तेमाल विस्फोट (Explosive) के लिए किया जाता है। इसके अलावा कार में मिली चिट्ठी में कहा गया था कि यह सिर्फ अभी ट्रेलर है। यही नहीं, पत्र (Letter) में आगे लिखा गया था कि अगली बार ये सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।

यह भी पढ़ें:  चारा घोटाले के दोषी लालू यादव की सजा अवधि बढ़ी, AIIMS में उपचाराधीन हैं पूर्व सीएम

एंटीलिया कार मामले (Antilia Car Case) में एक आतंकी संगठन ने इस पूरी घटना की जिम्मेदारी ली थी। इस घटना के बाद से ही मुकेश अंबानी और एंटीलिया की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) कर रही है। हालांकि इस मामले में कथित आतंकी संगठन के दावे की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लेकिन पुलिस और अन्य एजेंसियों ने मामले को गंभीरता से लिया है। इस मामले की तह तक जाने में जांच एजेंसियां (Investigation Agencies) जुटी हुई हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है