मुंबई-गोवा Highway पर बना पुल गिरा,चार वाहन लापता

मुंबई-गोवा Highway पर बना पुल गिरा,चार वाहन लापता

- Advertisement -

मुंबई। सावित्री नदी में आई बाढ़ आने के चलते मुंबई और गोवा को आपस में जोड़ने वाला पुल बह गया है। ये पुल महाड़ और पोलादपुर के बीच में था। इसमें घटना में दो बसें और दो गाड़ियों के बहने की खबर है। हादसे में दो बसों में सवार 22 लोग लापता बताए जा रहे हैं। एनडीआरएफ की टीम ने दो शव बरामद कर लिए हैं। एक टबेरा के लापता होने की भी खबर है जिसमें 6 लोग थे। हालांकि, सरकार ने इसकी पुष्टी नहीं की है। कुल मिलकर दो कारें के बहने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, पुल का 80 प्रतिशत हिस्सा ढह गया है। सावित्री नदी में बाढ़ का पानी आने से पुल को नुकसान पहुंचा है। सावित्री नदी में ज्यादा पानी लगातार हो रही बारिश की वजह से आया था। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि बाढ़ से दो बसें लापता हैं, जिनमें करीब 22 लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि 22 लोग मृत हैं या लापता। सीएम ने कहा कि पीएम ने मुझसे महाड़ में हुई दुर्घटना के बारे में बात की और केंद्र से हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। बता दें कि गायब वाहनों के लिए चेतक हेलिकॉप्टर से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हाइवे पर हुई पुल दुर्घटना के मौके पर एनडीआरएफ की टीम भेजी गई हैं, जो राहत और बचाव कार्य में जुटी हुईं हैं।
नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने बताया था पुल को सेफ
नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने मई महीने में पुल का मुआयना किय़ा था और कहा था पुल सेफ है। गाड़ी गोवा से मुंबई पुराने पुल से आती थी और नई पुल से मुंबई से गोवा की ओर जाती थीं। ये पुल नेशनल हाईवे पर आता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है