Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Mumbai के बाद Dharamshala में भी मुंबई हीरोज चैंपियन, टी-20 मैच जीता

Mumbai के बाद Dharamshala में भी मुंबई हीरोज चैंपियन, टी-20 मैच जीता

- Advertisement -

Mumbai Heroes Champion : धर्मशाला। मुंबई हीरोज ने दिखा दिया कि वह हीरो क्यों हैं। सांसदों की टीम के खिलाफ खेले गए टी 20 क्रिकेट मैच में मुंबई हीरोज की टीम ने 222 रनों के कठिन लक्ष्य को 21 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से हासिल कर लिया। मुंबई का पहला विकेट 20 के स्कोर पर ही गिर गया था, लेकिन हीरोज ने सन्नी, राजा और शब्बीर की बेहतरीन पारियों की बदौलत इस मैच में आसान जीत दर्ज की। सन्नी ने 48 गेंदों में 86 रनों की नाबाद पारी खेली। आउट होने से पहले राजा ने 29 गेंदों में 55 रनों का योगदान दिया। राजा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे शब्बीर ने आते ही तल्ख तेवर दिखाए और महज 16 गेंदों में 49 रन की धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

 


मुंबई हीरोज ने 16.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 224 रन बनाए

मुंबई हीरोज ने 16.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 224 रन बनाए। मुंबई हीरोज ने सांसदों के साथ दो मैचों की यह सीरीज क्लीन स्वीप करके जीती है। सीरीज का पहला मैच मुंबई में ही खेला गया था, जिसमे भी हीरोज ने जीत हासिल की थी। सांसदों और मुंबई हीरोज के मैच में एमपी 11की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। सांसदों की ओर से पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मोहम्मद अजहरूदीन के साथ हिमाचल के रणजी खिलाड़ी प्रशांत चोपड़ा ओपनर बैटसमैन के रूप में खेलने आए।

मोहम्मद अजहरूदीन 9 गेंदों में 9 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। उसके बाद सांसदों की टीम के कैप्टन अनुराग ठाकुर, प्रशांत का साथ देने मैदान में आए। सांसदों की टीम ने प्रशांत ने शतक और अनुराग ठाकुर के अर्धशतक की बदौलत मात्र एक विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवर में 221 रन बनाकर मुंबई हीरोज के समक्ष 222 रनों का लक्ष्य रखा।

सांसदों की ओर से प्रशांत ने जड़ा शतक

सांसदों की ओर से खेलते हुए हिमाचल रणजी टीम के खिलाड़ी प्रशांत चोपड़ा ने 61 गेंदों में नाबाद 141 रन बनाए। प्रशांत ने 29 गेंदों में 9 चौकों की मदद से मैच में अपना अर्धशतक पूरा किया और 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। अनुराग ने 37 गेंदों मे 7 चौकों की मदद से अर्धशतक लगाया। ठाकुर 41 गेंदों में 54 रन बनाकर बोल्ड हो गए।

Celebrity XI Vs MP XI: हार-जीत नहीं, TB को हराना है लक्ष्य

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है