Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

TB मुक्त भारत : Dharamshala पहुंचे Mumbai Heroes

TB मुक्त भारत : Dharamshala पहुंचे Mumbai Heroes

- Advertisement -

Mumbai Heroes: कांगड़ा एयरपोर्ट पर पसंदीदा सितारों को देखने उमड़ी भीड़

Mumbai Heroes: कांगड़ा। धर्मशाला में मुंबई हीरोज पहुंच गए हैं। चहेतों को नजदीक से निहारने के लिए कांगड़ा एयरपोर्ट पर दर्शकों की खूब भीड़ उमड़ी। शुक्रवार सुबह मुंबई हीरोज की टीम कप्तान बॉबी देयोल के नेतृत्व में विशेष विमान से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची। इस मौके पर एचपीसीए के पदाधिकारियों ने हिमाचली स्टाइल में कलाकारों का वेलकम किया। इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच टीम सदस्यों को होटल द पवेलियन पहुंचाया गया। गौर रहे कि शनिवार शाम सांसद इलेवन के साथ मुंबई हीरोज का T-20 मुकाबला है।

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी पहुंचे

मुंबई हीरोज के खिलाड़ी सुनील शेट्टी ने कांगड़ा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वैसे तो हम लोग फिल्म की शूटिंग को लेकर विभिन्न देशों में घूमते रहते हैं, लेकिन धर्मशाला विश्व का सबसे खूबसूरत स्थान है, वही टीबी मुक्त भारत अभियान शुरू करना केंद्र सरकार का सराहनीय कदम है, जिसको लेकर सभी को सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर सोहेल खान, बॉबी देओल, सोनू सूद, आफताब शिवदासनी सहित कई सितारे मौजूद रहे। फिल्मी सितारों के साथ-साथ बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी धर्मशाला आए हुए हैं।


उन्होंने कांगड़ा पहुंचने के बाद कहा कि धर्मशाला दौरा उनका कोई राजनीतिक दौरा नहीं है और न ही इस दौरे को लेकर उनका कोई राजनीतिक लाभ लेने का उद्देश्य है वह यहां पर केवल टीवी मुक्त भारत अभियान का सहयोग करने के लिए आए हैं। उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह को अब नैतिकता के आधार पर अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिए।

खुशखबरीः MP XI-Mumbai Heroes के मैच को एंट्री फ्री

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है