Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हमारी कुछ ही ऐसी कमजोरी है, जिसे सुधारने की आवश्यकता : शेन बॉन्ड

हम अगला गेम जीतने का अवसर देख रहे हैं

हमारी कुछ ही ऐसी कमजोरी है, जिसे सुधारने की आवश्यकता : शेन बॉन्ड

- Advertisement -

शारजाह। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड को दिल्ली कैपिटल्स से चार विकेट की हार के बाद पांच बार के चैंपियन खेमे में निराशा के बावजूद इसका सकारात्मक पक्ष दिख रहा है। शनिवार को कम स्कोर वाले मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने 129 रन के लक्ष्य का पांच गेंद शेष रहते पीछा किया, जिससे रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को एक और झटका लगा, जो 10 अंकों के साथ चार्ट पर सातवें स्थान पर है। यह पूछे जाने पर कि क्या मुंबई इंडियंस आगामी मैच से पहले अपना गेम प्लान बदलेगी, बॉन्ड ने जवाब देते हुए कहा, हमारे पास कुछ ही ऐसी कमजोरी है जिसे सुधारने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें:जूनियर शूटिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप : भारतीय महिला स्कीट टीम ने जीता स्वर्ण, पुरुष ने कांस्य

बॉन्ड ने कहा, मुझे नहीं लगता की हमें योजना में बहुत बदलाव लाने की जरुरत है। मुझे नहीं लगता कि योजनाएं बहुत ज्यादा बदल जाएंगी। मुझे लगता है कि हमारी रन करने की क्षमता आप जानते हैं, किसी के लिए तीस को साठ में बदलना और मैच को समाप्त करना ज्यादा मुश्किल नहीं है। अगर हमें अपनी योजनाओं को सरल रखनी है, खासकर जब बल्लेबाजी और स्कोर करना मुश्किल हो तो । हमारे पास कुछ एसी जगह हैं जिन्हें हमें सुधार करने की आवश्यकता है। प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के कठिन काम के बावजूद, बॉन्ड ने कहा कि टीम उम्मीद नहीं छोड़ेगी।

बॉन्ड ने कहा, हम जानते हैं कि हम अभी भी प्रतियोगिता में हैं। भले ही हम आज हार गए हैं। हम अगला गेम जीतने का अवसर देख रहे हैं और उम्मीद है कि यह हमारे लिए आखिरी गेम तक अवसर आएगा । हम ठीक खेल रहे हैं, हमें पता है कि हम लगभग अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं खेल रहे हैं, लेकिन हम अभी भी प्रतियोगिता में हैं, भले ही हमने पांच जीत हासिल की हैं । हमारे लिए कुछ और जीत और परिणाम हमारे रास्ते में जा सकते हैं और चीजें बदल सकती हैं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है