Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

Mumbai Police का मजेदार ट्वीट, Mask सही ढंग से लगाने की दी सीख

Mumbai Police का मजेदार ट्वीट, Mask सही ढंग से लगाने की दी सीख

- Advertisement -

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय है। इनकी तरफ से आये दिन मजेदार पोस्ट किए जाते हैं जो लोगों को हंसाते भी है और बढ़िया संदेश भी देते हैं। कोरोना काल में भी मुंबई पुलिस ने लोगों को मजेदार अंदाज में जनता को जागरूक करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यह विभाग अक्सर सलाहकार पोस्ट (advisory posts) डालने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करता है। साइबर अपराध बारे में जागरूकता फैलाने से लेकर लोगों को चल रही महामारी के बारे में सुरक्षा दिशानिर्देशों की याद दिलाने तक के पोस्ट यहां पर इंटरस्टिंग रूप में शेयर किए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: पैदल स्कूल-कॉलेज जाती थी गांव की छात्राएं, डॉक्टर ने अपना PF निकालकर खरीद ली

एक बार फिर मुंबई पुलिस ने मास्क (Mask ) से जुड़ा एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। अपने नए पोस्ट में उन्होंने जोडियों के बारे में एक फोटो शेयर की है जो ज्यादातर लोगों की पसंदीदा नहीं हैं – जैसे अनानास और पिज्जा या बिरयानी और इलायची या एवोकैडो और चॉकलेट। इसके साथ ही एक फोटो है जिसमें एक व्यक्ति ने सही ढंग से मास्क नहीं लगाया है।

मुंबई पुलिस ने इसके कैप्शन में लिखा -Pizza and pineapple may still work, but masks on chin is definitely an unsafe combination.

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को ये पोस्ट शेयर किया जिस पर लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं। लोगों ने उनके इस पोस्ट को खूब सराहा है। इससे पहले शिवरात्रि पर भी मुंबई पुलिस ने मास्क संबंधित पोस्ट डाला था। सभी पोस्ट लोगों को जागरूक करने में अहम योगदान निभाते हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है