Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,606,215
मामले (भारत)
96,852,173
मामले (दुनिया)

वारदातः Kangra के ललेहड़ में युवक का Murder

वारदातः Kangra के ललेहड़ में युवक का Murder

- Advertisement -

दो जून को घायल अवस्था में मिला था युवक

Murder: कांगड़ा। निकटवर्ती गांव ललेहड़ में एक युवक का मर्डर हो गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों की तलाश जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ललेहड़ गांव के जोगिंद्र कुमार (58) ने पुलिस में बेटे की हत्या किए जाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दिए बयान में जोगिंद्र कुमार ने बताया कि दो जून रात करीब साढ़े 10 बजे उनके बेटे आशू (27) को संदीप कुमार का फोन आया और उसे कही पर बुलाया।

जोगिंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने रात को बेटे को जाने के लिए मना किया, लेकिन वह नहीं माना और खेतों में पानी देना है यह कहकर घर से चला गया। काफी रात हो गई पर आशू घर नहीं लौटा तो घर वालों ने उसके फोन पर फोन किया पर उसने नहीं उठाया। फिर थोड़ी देर बात आशू के फोन से उसकी मां के फोन पर एक फोन आया और उन्हें कहा कि आशू को घर ले जाओ। जब आशू की मां व अन्य फोन किए व्यक्ति द्वारा बताई गई जगह पर पहुंचे तो वहां पर आशू घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस भी वहां मौजूद थी।

परिजनों की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

देर रात पुलिस ने किसी प्रकार का मामला दर्ज न किया और राजीनामा कर उन्हें घर भेज दिया। तीन जून को जोगिंद्र कुमार अपने घायल बेटे हो टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गया व वहां पर एमरजेंसी में उसका उपचार किया गया, लेकिन शाम करीब साढ़े 6 बजे चिकित्सकों ने आशू को मृत घोषित कर दिया। घर वालों ने तीन जून को रात भर शव को घर पर रखा।

पुलिस को दिए बयान में उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें संदीप कुमार का भी फोन आया और उसने पुलिस के पास न जाने के लिए धमकी दी। लेकिन आशू की मौत की खबर सुनकर घर पहुंचे रिश्तेदारों आदि को इस मामला पता चलते ही रविवार को आशू के परिजन पुलिस स्टेशन कांगड़ा पहुंच गए और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। परिजनों के बयान कलमबद्ध कर लिए गए हैं।

खाई में गिरी Overloaded पिकअप, 10 श्रद्धालु घायल, 7 गंभीर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है