Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

मौहल झीड़ी विहाल में तेजधार हथियार से व्यक्ति का Murder

मौहल झीड़ी विहाल में तेजधार हथियार से व्यक्ति का Murder

- Advertisement -

Murder Case : कुल्लू। जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर मौहल झीड़ी विहाल के पास स्थानीय निवासी 55 वर्षीय नम दयाल की हत्या कर दी गई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पूछताछ के लिए पुलिस ने दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी  पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और छानबीन शुरू की। वहीं, मृतक नम दयाल के बेटे सोम देव ने कहा कि बीती रात जब उसके पिता घर नहीं आए तो उन्होंने ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की और पूरी रात कहीं पता ना चला। परन्तु  सुबह जब घर से तीन सौ मीटर दूर बागीचे के रास्ते में शव पड़ा हुआ मिला।

  • घर से तीन सौ मीटर दूर बागीचे के रास्ते में मिला शव
  • हत्या का मामला दर्ज जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि किसी ने नम दयाल को तेजधार हथियार से सिर के ऊपर के हिस्से में मारा और गहरी चोट पहुंचाई, जिससे नम दयाल के शरीर का सारा खून निकलने से मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं, स्थानीय पंचायत के उपप्रधान  शिव चंद नेगी ने कहा कि सुबह ग्रामीणों ने जानकारी दी कि एक व्यक्ति के शव पड़ा हुआ है।


उन्होंने कहा कि उनकी पंचायत के नम दयाल की किसी ने हत्या कर दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस उचित कार्रवाई करे, ताकि मृतक के परिजनों को राहत मिल सके। वहीं, एसपी कुल्लू पदम चंद ने कहा कि हत्या का मामला का दर्जकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस दो लोगों को पूछताछ के लिए राउड अप कर लिया है और मामले की गहन छानबीन की जा रही है और जिसके लिए मौके पर एएसपी निश्चित सिंह नेगी ने तफ्तीश की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है