Expand

नाहन: हत्या के मामले में पति-पत्नी हुए बरी, बेटे को उम्रक़ैद

साल 2015 का है मामला

नाहन: हत्या के मामले में पति-पत्नी हुए बरी, बेटे को उम्रक़ैद

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर के पुलिस थाना राजगढ़ के तहत सहारनपुर (यूपी) निवासी एक व्यक्ति की हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपी बनाए गए पति पत्नी को बरी कर दिया गया है। जबकि बेटे को इसी मामले में उम्रक़ैद की सजा सुनाई गई। बता दें की साल 2015 में सामने आए मामले में मोहल्ला सिलकाना रोड बूढ़ा खेड़ा सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) निवासी मतलूब खान (52) पुत्र अयूब खान का शव बरामद किया गया था। उसके सिर में गहरी चोटों के निशान थे। उसे मिट्टी के नीचे दबाया गया था।

मतलूब सोलन व राजगढ़ इलाके में सेब आडू आदि के बगीचों के ठेके लेता था। 22 जुलाई 2015 के बाद मतलूब अचानक गायब हो गया। 31 जुलाई को मतलूब के भाई ने पुलिस थाना राजगढ़ में गुमशूदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो मतलूब का मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। मोबाइल लोकेशन के आधार पर तफ्तीश में पुलिस ने पाया कि मतलूब की 22 जुलाई को मोबाइल पर अंतिम बात द्रबला गांव की महिला किरण से हुई थी। मतलूब की तलाश के दौरान पुलिस को आरोपी के घर के समीप जंगल में एक गड्ढे से शव बरामद हुआ।  शव की पहचान मृतक महबूब के भाई ने उसके कपड़ों से की। आरोपी ने हत्या की बात कबूली। पुलिस ने खून से सनी लोहे की रॉड भी बरामद की।  जांच के बाद पुलिस ने पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया। इस मामले में कुल 15 गवाह पेश हुए। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद पर्याप्त सबूत न होने के कारण आरोपी किरण व करण सिंह को कोर्ट से बरी कर दिया गया। जबकि, बेटे को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मामले की पैरवी सरकार की तरफ से जिला न्यायवादी एमके शर्मा ने की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है