Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

नूरपुर में School Teacher का Murder

नूरपुर में School Teacher का Murder

- Advertisement -

murder case: पति का भी कुछ वर्ष पहले हुआ था मर्डर

murder case: नूरपुर। वार्ड नंबर नौ में रहने वाली स्कूल टीचर की निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद टीचर शव लहुलूहान हालत में बिस्तर पर ही बरामद हुआ है। हत्या अल सुबह हुई बताई गई है। बताया जा रहा है कि स्कूल टीचर कमल कौर पर हमला साढ़े तीन और चार बजे के बीच हुआ। हमलावर वारदात को अंजाम देकर घर के पिछली तरफ से फरार हो गए। पड़ोसियों ने जब टीचर के चिल्लाने की आवाजें सुनीं तो वे उसके घर की ओर भागे लेकिन घर का मुख्य गेट बंद था। बाद में लोगों ने भीतर जाकर देखा तो हमले में घायल महिला अंतिम सांसें ले रही थी। टीचर पर चाकू से हमला  किया गया है। चाकू के वारों से पूरा शरीर छलनी किया गया है।

वहीं घटनास्थल से चाकू भी बरामद हुआ है। अभी तक हमलावरों का  कोई सुराग नहीं लग पाया है। कमल कौर( 50) पत्नी स्व.परवीन कुमार गांव स्पैल (नगरोटा सूरियां) राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल (कन्या) नूरपुर में एलए टीचर के तौर पर कार्यरत थी। वह यहां अकेली किराए के मकान में रहती थीं। उनके बच्चे बाहर पढ़ाई करते हैं। यह भी पता चला है कि उनके पति का भी कुछ वर्ष पहले मर्डर हुआ था।


हत्या का मामला दर्ज किया गया

डीएसपी नूरपुर मेघनाथ चौहान ने बताया कि पुलिस को देर रात सूचना मिली थी। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर नूरपुर स्थित अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि अभी इस बाबत और कुछ ज्यादा नहीं कहा जा सकता। पुलिस ने मौके पर फारेंसिक टीम भी बुलाई।

यह भी पढ़ें…  खाई में गिरी Car, पूर्व बीडीसी चैयरमेन व Bank Employee की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है