Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

भटियात मामलाः मां ने कपड़ों से पहचाना लाडले का शव, हत्या का मामला दर्ज

भटियात मामलाः मां ने कपड़ों से पहचाना लाडले का शव, हत्या का मामला दर्ज

- Advertisement -

चंबा। भटियात के पातका गांव के पास कुंजर महादेव मंदिर के निकट कंबल में लिपटी मिली बिना सिर की लाश मढ़ गांव के लापता (Missing) प्रेम की ही है। युवक की मां ने कपड़ों से अपने लाडले के शव की पहचान की। वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फॉरेंसिक टीम मौके पर साक्ष्य जुटाने में जुट गई है।

बता दें कि ग्रामीणों ने कुंजर महादेव के पास कंबल में लिपटी लाश होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चुवाड़ी थाना की टीम मौके के लिए रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस (Police) ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और युवक के परिजनों को भी सूचना दी। युवक की मां ने कपड़ों से प्रेम के शव की पहचान की। शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हो चुका है। हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर शव बरामद हुआ है, पुलिस वहां पर बाकायदा कई बार तलाशी कर चुकी है।

क्या है मामला

जिले की भटियात तहसील के पातका के गांव मढ़ का युवक प्रेम पुत्र रणजीत 24 मार्च को कुंजर महादेव मंदिर में आयोजित नुआले में गया था। इसके बाद से इसका कोई भी पता नहीं चला। इसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर भी उक्त गुमशुदा व्यक्ति की फोटो कई ग्रुपों में शेयर करने के बाद 26 मार्च को पुलिस में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट (Missing Report) दर्ज कर ली गई । प्रदेश भर के अलावा पड़ोसी राज्यों के थानों को भी लापता युवक की फोटो और जानकारी दी गई । 25 मार्च से मोबाइल (mobile) भी बंद आ रहा है जिससे लोकेशन भी ट्रेस नहीं हो पा रही थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है