Covid-19 Update

1,98,361
मामले (हिमाचल)
1,90,296
मरीज ठीक हुए
3,369
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

Breaking: कोरोना कर्फ्यू के बीच Murder, आरोपी रोजी-रोटी के सिलसिले में आया था हिमाचल

आरोपी गिरफ्तार,गंभीर रूप से घायल को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर

Breaking: कोरोना कर्फ्यू के बीच Murder, आरोपी रोजी-रोटी के सिलसिले में आया था हिमाचल

- Advertisement -

ऊना। कोरोना कर्फ्यू के इस दौर में आपराधिक घटनाएं भी लगातार बढ़ रही है। जिला ऊना की बात करें तो दो दिन पहले एक मजदूर की पिटाई कर हत्या के बाद आज प्रवासी युवक के मर्डर ( Murder) का मामला सामने आया है। पुलिस थाना हरोली ( Police Station Haroli) के तहत एक प्रवासी  ने मां-बेटी सहित करीब आधा दर्जन लोगों पर दराट से हमला कर दिया। इस वारदात में एक प्रवासी युवक की मौके पर मौत ( Death) हो गई, जबकि चार लोग घायल (Injured)है। गंभीर रूप से घायल किशोरी को इलाज से लिए पीजीआई रेफर कर दिया है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार ( Arrest)कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चल रहे कोरोना कर्फ्यू के बीच Murder, पीट-पीट कर मार डाला प्रवासी

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना हरोली के तहत पर अप्पर बढेडा में बिहार के बेगूसराय जिले के तहत बरौनी थाना क्षेत्र के सेमारिया गांव निवासी 63 वर्षीय शंकर निषाद ने पहले तेजधार हथियार से 4 साथी प्रवासी मजदूरों को लहूलुहान किया और फिर साथ लगते मकान की छत पर सो रही सीमा देवी और उसकी बेटी अंजली पर हमला कर दिया। इस हमले में 18 वर्षीय रणवीर पुत्र विनोद शाह निवासी बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सीमा देवी और उसकी बेटी अंजलि, सहित बिहार के रहने वाले निखिल, मनोज, रंजीत व रणवीर कुमार घायल है। गंभीर रूप से घायल 13 वर्षीय अंजलि को इलाज के लिए पहले क्षेत्रीय अस्पताल में लाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ ( PGI Chandigarh) रेफर कर दिया। वहीं अन्य 4 घायलों का ऊना अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं हत्या के आरोपी शंकर निषाद को पुलिस ने काबू कर लिया है बताया जा रहा है कि शंकर पिछले कुछ रोज पहले ही बिहार से क्षेत्र में मजदूरी के सिससिले में पहुंचा हुआ था। वही सूचना मिलने के बाद एसपी ऊना अर्जित सेन ने भी घटनास्थल का दौरा किया।


यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित की मृत्यु पर IGMC में हंगामा, परिजनों ने जड़े ये आरोप

पंडोगा पुलिस को सोमवार अल सुबह करीब 3:30 बजे सूचना मिली कि शंकर निषाद ने गांव के ही कुछ लोगों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची। हमले में घायल सभी को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर रणबीर को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत में अंजलि को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची, जहां पर हत्यारोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है। वही मामले की आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है