Expand

कंडाघाट मर्डर: 24 घंटे बाद भी खाकी खाली हाथ

कंडाघाट मर्डर: 24 घंटे बाद भी खाकी खाली हाथ

- Advertisement -

हत्यारों को पकड़ना तो दूर शव की भी पहचान नहीं

सोलन। सोलन जिले के कंडाघाट स्थित क्यारी बंगला के समीप अज्ञात शव मामला उलझ गया है। पुलिस के लिए यह एक पहेली बन गया है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। आरोपियों व मृतक की पहचान के लिए पुलिस सुराग जुटाने में लग गई है। पुलिस अब फोन काल डिटेल का सहारा लेगी। इसके लिए पुलिस ने फोन काल डिटेल खंगालना आरंभ कर दिया है। अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई चश्मदीद नहीं मिला है। न ही इसके परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस से सम्पर्क किया है। पुलिस को मृतक के पास से कोई पहचान पत्र भी बरामद नहीं हो पाया है। इससे साफ है कि आरोपियों ने इसे मौत के घाट उतारने के बाद इसके पास मौजूद इसकी पहचान बताने वाले दस्तावेज भी नहीं छोड़े। पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने कहा कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशनों की भी जांच कर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही हत्यारों की पहचान कर हिरासत में ले लिया जाएगा।

गर्दन व सिर पर चाकू से वार कर किया कत्ल

सोलनजिले के कंडाघाट स्थित क्यारी बंगला के समीप एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया गया है। मृतक की गर्दन व सिर पर चाकू से वार कर बेहरमी से उसकी हत्या की गई है। शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कंडाघाट स्थित क्यारी बंगला के पास अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। राष्ट्रीय उच्च मार्ग 22 पर एक अज्ञात व्यक्ति को चाकू से गर्दन व सिर पर कई वार करके बेहरहमी से मारा गया है, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने कंडाघाट पुलिस को दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसके शरीर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। पुलिस को आज सुबह सूचना मिली की क्यारी बगलों के पास एक अज्ञात शव पड़ा है। कंडाघाट पुलिस की टीम व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनमोहन सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया व फॉरेसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। फॉरेसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर बारीक से बारीक साक्ष्य व जानकारी एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

muderशव मिलने का 2 महीने में चौथा मामला
पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा भी दोपहर बाद मौके पर पहुंची व मौके का जायजा लिया। बता दें कि कंडाघाट क्षेत्र में ये शव मिलने का 2 महीने में चौथा मामला है। इससे पूर्व भी 3 अज्ञात शव बरामद हुए हैं, जिनकी आज तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन मर्डर का यह पहला मामला सामने आया है। इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने कहा कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की कंडाघाट क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर पाया कि व्यक्ति के शरीर पर कट के निशान हैं, जिससे की मामला पहली नजर में हत्या का लग रहा है। उन्होंने कंडाघाट क्षेत्र मे इससे पूर्व मिले शवों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले गिरने या किसी अन्य वजह से लोगों की मौत हो गई थी। परन्तु इस बार मामला पूरी तरह से हत्या का लग रहा है। उन्होंने कहा कि ये हत्या का पहला मामला है। पुलिस जांच अभी चल रही है। जांच के उपरांत ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है