Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,339,375
मामले (भारत)
226,929,855
मामले (दुनिया)

डेढ़ किलो सोने के जेवर पहनने वाले Gold Man का Murder; कार में आग लगा प्राचीन तालाब में फेंका शव!

डेढ़ किलो सोने के जेवर पहनने वाले Gold Man का Murder; कार में आग लगा प्राचीन तालाब में फेंका शव!

- Advertisement -

पाली। राजस्थान (Rajasthan) स्थित जोधपुर जिले के बिलाड़ा से बुधवार दोपहर को लापता हुए एक अधिवक्ता नारायण सिंह राठौड़ का शव (Deadbody) पाली स्थित सोजत क्षेत्र के एक प्राचीन तालाब से बरामद हुआ है। जोधपुर के रहने वाले नारायण सिंह राठौड़ सोना पहनने के शौक के कारण पूरे क्षेत्र में गोल्ड मैन (Gold Man) के नाम से मशहूर थे। राठौड़ हमेशा करीब एक से डेढ़ किलोग्राम वजनी सोने के गहने पहने रखते थे। साइड बिजनेस के रूप में प्रॉपर्टी का काम करने वाले राठौड़ का शव मिलने से पहले उनकी कार (Car) पूरी तरह से जली हुई मिली थी। वहीं जब उनका शव बरामद किया गया तब उनके दोनों पांव बंधे हुए थे।

अंतिम वक्त तक बज रही थी मोबाइल की घंटी, कोई उठा नहीं रहा था

पुलिस द्वारा उनकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनकी ह्त्या किस कारण से की गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार दोपहर उन्हें लोगों ने बिलाड़ा से अटबड़ा की तरफ जाते देखा था।

यब ही पढ़ें: 1 जून को केरल और 15 को गुजरात; यहां जानें Himachal में कब दस्तक देगा Monsoon

इसके बाद चावंडियां के समीप उनकी कार पूरी तरह से जली हुई मिली। उनके मोबाइल पर लगातार घंटी जा रही थी, लेकिन कोई उसे उठा नहीं रहा था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही स्वयं के स्तर पर उनकी व्यापक खोजबीन शुरू की।

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों हिरासत में लिया

आज सुबह सोजत पुलिस को किसी ने वहां के एक प्राचीन तलाब में एक शव पड़ा होने की सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान अधिवक्ता नारायण सिंह के रूप में हुई। उनके शव के दोनों पांव रस्सी से बांधे हुए थे। ऐसा माना जा रहा है कि हत्यारों ने उनकी हत्या कर शव को इस तालाब में फेंककर उनकी कार को आग के हवाले कर दिया। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने कॉल​ डिटेल के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है