Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

सनसनीः लापता Forest guard का मर्डर, देवदार से लटका मिला शव

सनसनीः लापता Forest guard का मर्डर, देवदार से लटका मिला शव

- Advertisement -

हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

जंजैहली। पिछले करीब एक हफ्ते से लापता फोरेस्ट गार्ड का मर्डर हो गया है। आज लापता फोरेस्ट गार्ड का शव कटांडा वन बीट के तहत पड़ते जंगल में देवदार के पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा और शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने थाना करसोग में हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है। शव मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी मंडी व डीएसपी सुंदरनगर मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें… रसोईघर में छिपाया था नशीला पाउडर, महिला चढ़ी पुलिस के हत्थे

3 जून से लापता था होशियार, पुलिस में दर्ज था मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार कटांडा बीट में ही कार्यरत फोरेस्ट गार्ड होशियार (22) निवासी दोघरी जंजैहली थुनाग मंडी 3 जून से लापता था। होशियार की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना करसोग में दर्ज करवाई गई थी। जिस बीट में फोरेस्ट गार्ड कार्यरत था, उसी जंगल में देवदार के पेड़मीगसा से फोरेस्ट गार्ड होशियार का शव लटका हुआ पाया गया। पुलिस को शव लटका होने की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही डीएसपी मंडी व डीएसपी सुंदरनगर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया।


शव पेड़ से जिस तरह लटका हुआ था, उस आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि होशियार के माता-पिता का बचपन में ही निधन हो गया था। दादी ने उसका पालन पोषण किया था। पढ़कर फोरेस्ट गार्ड भर्ती हुआ था।

वह बचपन से ही पढ़ने-लिखने में होशियार था। फोरेस्ट गार्ड का मर्डर किसने किया व क्यों किया यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन फोरेस्ट गार्ड का शव मिलने के बाद क्षेत्र में दहश्त का माहौल है। बहरहाल, ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक फोरेस्ट गार्ड ने वन माफिया का वीडियो बनाया था। इसी के चलते फोरेस्ट गार्ड की हत्या की गई है। हालांकि सही कारणों का पता पुलिस जांच के बाद ही लग पाएगा।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है